Vijay Shah: वन मंत्री विजय शाह ने मंच पर ही कटवाए बाल, स्वरोजगार के लिए दिए 60 हजार रुपए

MP: अपने बयानों के कारण विवादों में रहने वाले एमपी के वनमंत्री विजय शाह ने हरसूद दौरे के दौरान चौंकाया, सहायता देने का अनोखा तरीका अपनाया

Updated: Sep 12, 2020 01:44 PM IST

Vijay Shah: वन मंत्री विजय शाह ने मंच पर ही कटवाए बाल, स्वरोजगार के लिए दिए 60 हजार रुपए

खण्डवा। मध्यप्रदेश सरकार में वन मंत्री विजय शाह ने बुधवार को एक सभा को संबोधित करते हुए कुछ ऐसा किया जिससे वहां मौजूद लोग हैरान रह गए। विजय शाह ने मंच पर ही राहिदास नामक युवक से बाल कटवाए और शेविंग भी कराई। 

दरअसल विजय शाह खण्डवा के हरसूद विधानसभा क्षेत्र के गुलाई माल गांव के दौरे पर थे। स्थानीय निवासी राहिदास ने उनके पिछले दौरे के दौरान उनसे आर्थिक सहायता की मांग की थी। अपने इस दौरे के दौरान वन मंत्री ने नाई राहिदास को बाल की कटिंग और शेविंग करने के लिए कहा। इसके बाद मंत्री ने उसे दुकान शुरू करने के लिए मंत्री के विवेकाधीन कोष से 60 हज़ार रुपए की आर्थिक मदद भी दे दी। 

घटनाक्रम का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वन मंत्री इस कदम के लिए लोगों की खूब वाह वाही बटोर रहे हैं। विजय शाह ने युवक को पैसे देते समय कहा कि अब तुम आत्मनिर्भर बन कर दिखाओ। इसके साथ ही वन मंत्री ने गांव के युवाओं को छोटे व्यवसाय शुरू करने के लिए कहा। वन मंत्री विजय शाह ने कहा कि इसके लिए केन्द्र सरकार दस हजार रुपए तक का ऋण भी देगी।