ग्वालियर: मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के बंगले के बाहर चादर बिछा कर लेट गए भाजपा नेता, मंत्री के स्टाफ ने की बदतमीजी

देवेश शर्मा ग्वालियर में लचर स्वास्थ्य व्यवस्था से नाराज़ है, नाराज़गी इस कदर बढ़ गई है कि वे मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के बंगले के सामने चादर बिछा कर लेट गए

Publish: Apr 26, 2021, 09:35 AM IST

ग्वालियर: मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के बंगले के बाहर चादर बिछा कर लेट गए भाजपा नेता, मंत्री के स्टाफ ने की बदतमीजी

ग्वालियर। प्रदेश में लचर स्वास्थ्य व्यवस्था के कारण राज्य सरकार और भाजपा नेताओं के खिलाफ लोगों में तो नाराज़गी व्याप्त है। जनता की नाराज़गी इस कदर बढ़ गई है कि अब भाजपा के नेता ही अपनी पार्टी और नेताओं के खिलाफ मैदान में उतर आए हैं। नाराज़गी का कुछ ऐसा ही नजारा ग्वालियर में देखने को मिला। जब ग्वालियर बीजेपी के पूर्व ज़िला अध्यक्ष देवेश शर्मा शिवराज सरकार में मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के बंगले के सामने ही लेट गए। 

दरअसल सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। रात का समय है, और भाजपा नेता देवेश शर्मा प्रद्युम्न सिंह तोमर के बंगले के बाहर चादर बिछा कर लेटे नज़र आ रहे हैं। देवेश शर्मा ग्वालियर की बदतर स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर अपना विरोध दर्ज कराने के लिए ऐसा करते नज़र आ रहे हैं। देवेश शर्मा मास्क लगाए हुए और लेटे नजर आ रहे हैं। 

लेकिन देवेश शर्मा का यह तरीका मंत्री के एक स्टाफ को नागवार गुजरा। मंत्री के एक स्टाफ ने बंगले के बाहर एक व्यक्ति को लेटा देख खूब खरी खोटी सुनाना शुरू कर दिया। मंत्री के स्टाफ ने व्यक्ति से बदतमीजी करना शुरू कर दिया और फौरन वहां से जाने के लिए कहने लगा। हालांकि मंत्री के स्टाफ को पता नहीं था कि चादर बिछा कर लेटा व्यक्ति भाजपा का ही कोई नेता है। लेकिन जैसे ही देवेश शर्मा के चेहरे से हल्का मास्क हटा, मंत्री के स्टाफ ने तुरंत पहचान लिया। और वहां से चलते बना।