ग्वालियर: क्लब में घुसने से रोका तो बाउंसर पर की फायरिंग, तीन आरोपी गिरफ्तार

न्यू ईयर पार्टी के लिए क्लब में एंट्री नहीं मिलने से नाराज युवती ने बाउंसर को चप्पलों से पीट, ब्वॉयफ्रेंड ने कर दी गोलीबारी, वीडियो वायरल

Updated: Jan 03, 2024, 07:09 PM IST

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में आपराधिक घटनाओं में कमी नहीं आ रही है। नए साल में ग्वालियर के एक डिस्को क्लब के बाहर फायरिंग का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एंट्री नहीं मिलने से नाराज कपल ने पहले बाउंसर को पीटा, फिर फायरिंग कर दी। 

घटना सिटी सेंटर डिस्को क्लब के बाहर सोमवार रात करीब 11 बजे की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक युवती अपने बॉयफ्रेंड के साथ क्लब गई थी। उनके साथ दो अन्य दोस्त भी थे। चारों को क्लब में एंट्री नहीं दी गई तो युवती नाराज हो गई। उसने क्लब के गार्ड को गालियां दी और चप्पल से पिटाई कर दी। यह देख लोगों ने उनको घेर लिया, तभी युवती ने अपने बॉयफ्रेंड से फायरिंग करने को कहा।

फायरिंग के बाद भीड़ ने दो लड़कों को पकड़ लिया। मामला बिगड़ता देख युवती ने चप्पल छोड़कर ही दौड़ लगा दी। वहीं, तीसरे युवक ने भी भागने का प्रयास किया, लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया। इसी बीच वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने इस घटनाक्रम का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

क्लब संचालन ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। सीएसपी हिना खान ने बताया कि मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से अवैध हथियार भी मिले हैं। आरोपियों की पहचान अमरदीप, देवेश और राहुल के रूप में हुई है। पुलिस ने तीनों पर आर्म्स एक्ट, मारपीट और धमकाने का मामला दर्ज किया है।