ग्वालियर में फिर सामने आया हिट एंड रन का मामला, बुजुर्ग की मौत, पत्नी और दो नातिन बुरी तरह घायल

परिवार अपने घर वापस लौट रहे थे। रतवाई गांव की रोड पर बस का इंतजार कर रहे थे, तभी तेज रफ्तार आ रहे एक डंपर ने परिवार को टक्कर मार दी।

Publish: Jan 16, 2024, 05:55 PM IST

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में हिट एंड रन का एक और परेशान कर देने वाला मामला सामने आया है। बिजौली के रतवाई गांव में डंपर ने सड़क किनारे खड़े परिवार को टक्कर मार दी। जिसमें बुजुर्ग की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बुजुर्ग की पत्नी और दो नातिनों की हालत गंभीर है। वहीं डंपर चालक घटना के बाद से ही फरार है।

दरअसल, मकर संक्रांति पर मुरार थाना क्षेत्र के अंतर्गत परसादीपुरा के रहने वाले मुन्ना सिंह अपनी पत्नी जमुना देवी और दो नातिन कनिष्का व खुशी के साथ ससुराल गए थे। पर्व के बाद परिवार अपने घर वापस लौट रहे थे। रतवाई गांव की रोड पर बस का इंतजार कर रहे थे, तभी तेज रफ्तार आ रहे एक डंपर ने परिवार को टक्कर मार दी।

वहीं टक्कर लगते ही 59 वर्षीय बुजुर्ग मुन्ना सिंह जाट गिर गए और डंपर का पहिया उनके ऊपर चढ़ गया। जिससे उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इधर उनकी पत्नी और नातिन हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई। इन्हें ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उनका इलाज जारी है। उधर सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया। हादसे के बाद डंपर छोड़कर फरार हुए ड्राइवर के खिलाफ बिजौली पुलिस ने केस दर्ज कर की तलाश शुरू कर दी है।