खंडवा में भीषण सड़क हादसा, कार और ट्रक की भिड़ंत में पांच लोगों की मौत

हादसे में कार में सवार सभी 5 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, सभी लोग खरगोन से दोस्त की ससुराल आए थे लौटते वक्त उनकी कार हादसे का शिकार हो गई।

Updated: Aug 18, 2023, 05:24 PM IST

Image courtesy-  Naidunia
Image courtesy- Naidunia

खंडवा। मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में गुरुवार देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां ट्रक और कार की आमने-सामने हुई भिड़ंत से कार में सवार 5 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार चकनाचूर हो गई। बताया जा रहा है कि पांचों युवक खरगोन जिले के कसरावद के रहने वाले थे। फिलहाल पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम करा कर शव उनके परिजनों को सौंप दिया है। 


बताया जा रहा है कि पांचों कार सवार युवक खंडवा के पुनासा से घर के लिए लौट रहे थे। रास्ते में पुनासा से 3 किमी दूर ग्राम फीफरी रैयत के पास पहुंचते ही उनकी कार को सामने से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे कार में सवार भारत, मनीष, पुखराज नामदेव, आदित्य शर्मा और अलकेश भारूड़ की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि पुलिस को शव निकालने के लिए एक घंटे मशक्कत करनी पड़ी। पांचों दोस्त अलकेश की ससुराल खंडवा के पुनासा तहसील गए हुए थे। वहां से लौटते वक्त हादसे का शिकार हो गए। 


दुर्घटना इतनी भयावह थी कि पुलिस को शव निकालने के लिए कटर की मदद लेनी पड़ी। कार के साथ युवकों के शव भी उसमें बुरी तरह फंस गए थे। पुनासा पुलिस ने उन्हें कटर की मदद से निकाला। खंडवा पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र शुक्ल ने बताया कि पांचों युवक देर रात खंडवा के पुनासा से खरगोन के लिए निकले थे। तभी उनकी कार और ट्रक के बीच टक्कर हुई। जिससें कार में बैठे पांचों युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही खंडवा पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को बरामद करने के बाद पोस्टामार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया और उनके परिजनों को सूचित किया। 


पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र शुक्ल ने कहा कि मैं एसपी खरगोन के भी संपर्क में भी हूं। उन्हें भी दुर्घटना से अवगत करा दिया है। मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल ट्रक ड्राइवर को हमने हिरासत में लेकर ट्रक को भी जब्त कर लिया है।