मैने भी देखी सीडी, उसमें सभी बीजेपी के नेता हैं, हनीट्रैप कांड पर बोले पीसीसी चीफ कमलनाथ

मध्य प्रदेश हनी ट्रैप अश्लील सीडी कांड पर कमलनाथ ने चुप्पी तोड़ी है, पूर्व सीएम ने कहा कि जो सीडी डॉ गोविंद सिंह के पास है वो मैने भी देखी है, उसमें सभी लोग बीजेपी के हैं।

Updated: Jan 06, 2023, 09:49 AM IST

मैने भी देखी सीडी, उसमें सभी बीजेपी के नेता हैं, हनीट्रैप कांड पर बोले पीसीसी चीफ कमलनाथ

भोपाल। मध्य प्रदेश के बहुचर्चित हनीट्रैप कांड एक बार फिर सुर्खियों में है। हनीट्रैप से जुड़ी अश्लील सीडी को लेकर राज्य की सियासत गरमा गई है। नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह के बाद अब पीसीसी चीफ कमलनाथ ने भी इसपर बयान दिया है। पूर्व सीएम ने कहा कि वह सीडी मैने भी देखी है, उसमें सभी बीजेपी के नेता ही हैं।

कमलनाथ ने सतना में मीडया को संबोधित करते हुए कहा कि 'उनके (गोविंद सिंह) के पास सीडी है। सीडी मैंने भी देखी थी। 15 महीने जब कांग्रेस सरकार थी, तो यह सीडी मैंने भी देखी, सीडी कई पत्रकारों ने भी देखी। मैंने कहा था कि इसमें और इन्वेस्टिगेशन की जरूरत है। मेरी राजनीति इस प्रकार की नहीं है. मैं किसी के पीछे नहीं पड़ना चाहता था। मैं नहीं चाहता था कि मध्य प्रदेश की बदनामी हो।'

कमलनाथ ने ये भी कहा कि उस सीडी में सभी बीजेपी के ही नेता हैं। कमलनाथ ने कहा, 'भारत एक ऐसा देश है जहां सबसे ज्यादा धर्म, देवी-देवता, बोलियां और त्योहार हैं। हम हर जाति का सम्मान करते हैं। मैं हर सम्मेलन में जाता हूं। हमारी सरकार सौदेबाजी से गिराई गई थी। मैं सौदेबाजी की राजनीति से मप्र का सम्मान नहीं गिराना चाहता था।'

यह भी पढ़ें: जमीन घोटाले में फंसे मंत्री गोविंद राजपूत की बढ़ी मुश्किलें, अब सुप्रीम कोर्ट पहुंचा किसान अपहरण का मामला

कमलनाथा ने सीएम शिवराज पर निशाना साधते हुए कहा कि मध्यप्रदेश 5 राज्यों से घिरा होने के बावजूद देश विदेश के निवेशक यहां नहीं आना चाहते। एमपी में माफिया राज और अविश्वास के चलते प्रदेश में कोई निवेशक नहीं आ रहा है। 18 वर्षा बाद अब शिवराज सिंह को समझ में आया है कि मुंह चलाने में और प्रदेश चलाने में कितना अंतर है।

बता दें कि हाल ही में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने नेता प्रतिपक्ष को विवादित सीडी सार्वजनिक करने की चुनौती दी थी। इस डॉ सिंह ने कहा कि सीडी बेहद अश्लील है, इसलिए उसे सार्वजनिक नहीं करेंगे। हालांकि, उन्होंने वीडी शर्मा को कहा कि यदि वे देखना चाहते हैं तो उनके कार्यालय आकर सीडी देख सकते हैं।