रेप केस में काटी 10 साल की सजा, जेल से निकलते ही इंदौर में 9 साल की मासूम के साथ की हैवानियत

इंदौर से 9 साल की बच्ची के साथ हैवानियत की घटना सामने आई है। बच्ची को घर के बाहर से एक बदमाश उठाकर ले गया और उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। आरोपी कुछ ही दिन पहले रेप के जुर्म में सजा काटकर बाहर आया है।

Updated: Nov 13, 2022, 12:57 PM IST

रेप केस में काटी 10 साल की सजा, जेल से निकलते ही इंदौर में 9 साल की मासूम के साथ की हैवानियत

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में एक 9 साल की बच्ची को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी द्वारा बच्ची को अगवा करने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पहले भी अपनी की भतीजी के साथ दुष्कर्म के आरोप में जेल जा चुका है।

घटना इंदौर के राजेंद्रनगर थाना क्षेत्र की है। जहां एक इमारत का चौकीदार अपनी पत्नी और दो बेटी, बेटों के साथ सो रहा था। इसी दौरान देर रात नकाबपोश बदमाश इमारत में घुसा और सो रही 9 साल की बच्ची को उठाकर ले गया। आरोपी ने गहरी नींद में सोई बच्ची का इतनी जोर से मुंह दबाया कि वह आवाज भी नहीं निकाल पाई। इसके बाद आरोपी बच्ची को इमारत से 50 मीटर दूर सुनसान जगह ले गया, जहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और उसे बाउंड्री वॉल से फेंक दिया।

हालांकि, पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपी को हिरासत में ले लिया है। आरोपी की पहचान 32 वर्षीय चंदन उर्फ चमन पुत्र लक्ष्मण निवासी अहिरखेड़ी के रूप में हुई है। जांच में पता चला है कि आरोपी एक माह पहले ही जेल से छूटा है। उस ने साल 2012 में अपनी ही 4 साल की भतीजी से दुष्कर्म किया था, जिसके चलते वह 10 साल जेल में काटकर पिछले माह ही रिहा हुआ। पुलिस के अनुसार, आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।