इंदौर: दो साल की बच्ची के साथ पानी की टंकी में कूदकर महिला ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

इंदौर में एक महिला ने अपनी बेटी को अपनी साड़ी के साथ बांधकर पानी की टंकी में कूदकर आत्महत्या कर ली। महिला ने परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या के आरोप लगाए हैं।

Updated: Nov 14, 2022, 09:00 AM IST

इंदौर: दो साल की बच्ची के साथ पानी की टंकी में कूदकर महिला ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर से दिल दहलाने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक नवविवाहिता ने अपनी दो वर्षीय मासूम बच्ची के साथ आत्महत्या कर ली। महिला ने बच्ची को कंधे पर बांधने के बाद पानी की टंकी में कूदकर आत्महत्या कर ली।

घटना इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र की है। विजय नगर थाना क्षेत्र के कस्तूरबा गार्डन के पास में रहने वाली 25 साल की रानी की शादी 5 साल पहले इंदौर में रहने वाले इंद्रजीत राजपूत से हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद ही पति व अन्य लोग उसे परेशान करने लगे थे। महिला को एक के बाद एक दो बेटियां हो गई. बेटियां होने के कारण पति व सुसराली उसे प्रताड़ित कर ताने देते थे।

यह भी पढ़ें: दिल्ली MCD चुनाव में टिकट नहीं मिला तो टॉवर पर चढ़ गए आप नेता, आत्महत्या की दी धमकी

बताया जा रहा है कि पिछले दिनों पति इंद्रजीत राजपूत ने 2 साल की मासूम बच्ची के हाथ पर मारा भी था। जिसके चलते वह बीमार हो गई थी। कहा जा रहा है कि ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने पानी की टंकी में अपनी 2 साल की मासूम बच्ची को बांधकर कूद गई। महिला ने कोई सुसाइड नोट भी नहीं छोड़ा है।

महिला के मायके वाले मामले में हत्या की बात कर रहे हैं। पति इंद्रजीत व ससुराल के अन्य लोगों पर हत्या कर इसे आत्महत्या के रूप में बदलने की बात कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने पूरे मामले में उच्च स्तरीय जांच की बात भी कही है। इस मामले में पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट और बयानों के आधार पर आगे की जांच कर रही है।