MP: प्रदेश भर में आदिपुरुष का विरोध, विदिशा में करणी सेना ने फाड़े पोस्टर तो जबलपुर में NSUI कार्यकर्ताओं ने बंद करवाया आदिपुरुष का शो

मध्यप्रदेश में भी फिल्म आदिपुरुष का विरोध जारी है। जगह-जगह आक्रोश देखा जा रहा है। सोमवार को विदिशा में करणी सेना ने फिल्म के पोस्टर फाड़े तो जबलपुर में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने फिल्म का शो ही बंद करवा दिया।

Updated: Jun 20, 2023, 09:36 AM IST

जबलपुर। मध्य प्रदेश में आदिपुरुष का विरोध जारी है।जगह-जगह आक्रोश देखा जा रहा है। सोमवार को विदिशा में करणी सेना ने फिल्म के पोस्टर फाड़े तो जबलपुर में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने फिल्म का शो ही बंद करवा दिया।

जानकारी के मुताबिक, विदिशा जिले में करणी सेना के पदाधिकारियों ने सोमवार को मेघ सिनेमा पहुंचकर फिल्म आदिपुरुष का जमकर विरोध किया। टॉकीज के बाहर लगाए गए बैनर-पोस्टर फाड़ दिए गए। 

तो इसी के साथ एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने सोमवार शाम जबलपुर के सिविक सेंटर स्थित मल्टीप्लेक्स पहुंचकर फिल्म आदिपुरुष का शो बंद करवाया। और नारेबाजी की । एनएसयूआई कार्यकर्ताओं का आरोप था कि भगवान राम पर बनी फिल्म में गीतकार व स्क्रिप्ट राइटर मनोज मुंतशिर ने फूहड़ शब्दावली का प्रयोग किया है। उन्होंने भगवान राम, माता सीता व हनुमान जी का अपमान किया है। 

एनएसयूआई के प्रदेश उपाध्यक्ष सौरभ गौतम का कहना है कि इसके बावजूद भी फिल्म का शो जारी रखा जाता है तो हम उग्र आंदोलन करेंगे। जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। भाजपा विधायक अजय विश्नोई ने भी अपने ट्विटर में फिल्म के बारे में लिखा है कि मन दुखी है, मेरा विनम्र सुझाव है कि आपकी भगवान राम,माता सीता व बजरंगबली पर आस्था है तो फिल्म नहीं देखें। हम अपने नायकों को पिटते हुए, उन्हें अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए और प्रेमगीत गाते हुए बर्दाश्त नहीं कर पाएंगे।