Kamal Nath: आगर-मालवा में 12 सितंबर को चुनावी शंखनाद

MP By Poll 2020: उपचुनाव के लिए कांग्रेस तैयार, उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करने के बाद अब 12 को आगर मालवा से कमलनाथ करेंगे प्रचार अभियान आरंभ

Updated: Sep 12, 2020 01:10 AM IST

Kamal Nath: आगर-मालवा में 12 सितंबर को चुनावी शंखनाद
Photo Courtsey : News18

भोपाल। मध्यप्रदेश की 27 सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने अपनी कमर कस ली है। उपचुनाव को लेकर एक जहां बीजेपी की ओर से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया मैदान संभाले हुए हैं, वहीं अब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ भी प्रचार की शंखनाद करने जा रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ शनिवार 12 सितंबर को आगर विधानसभा में हुंकार भरेंगे। उपचुनाव को लेकर कमलनाथ की यह पहली रैली होगी जहां से वे उपचुनाव का बिगुल फूकेंगे।

इस बात की जानकारी मध्यप्रदेश कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से दी गई है। इस ट्वीट में बताया गया कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ 12 सितंबर को आगर दौरे पर रहेंगे।

बता दें कि शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी ने प्रत्याशियों की पहली सूची जारी की है जिसमे आगर मालवा से एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष विपिन बानखेडे का भी नाम है। विपिन बानखेडे 2018 में भी कांग्रेस के प्रत्याशी रह चुके हैं जहां वे बीजेपी के प्रत्याशी रहे दिवंगत मनोहर ऊंटवाल से बेहद करीबी अंतर से चुनाव हार गए थे। बाद में ऊंटवाल के आकस्मिक निधन के बाद यह सीट खाली हो गई।

Click: MP By Poll 2020 एमपी उपचुनाव के लिए कांग्रेस की पहली सूची जारी

उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया लगातार दौरे पर हैं। इसी क्रम में वे 14 सितंबर तक ग्वालियर चंबल क्षेत्र में विभिन्न विधानसभाओं का दौरा करेंगे जहां वे विकास कार्यों का शिलान्यास और भूमि पूजन करेंगे।