श्राद्ध पक्ष में टिकट संबंधी ट्वीट पर भड़के कार्तिकेय सिंह चौहान, कांग्रेस बोली- आपके भाजपाई दुश्मनों ने ही किया ट्वीट

कमलनाथ के मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले ने कार्तिकेय के ट्वीट पर लिखा कि कांग्रेस का विरोध शिवराज जी की जनविरोधी नीतियों से है, व्यक्ति से नहीं।

Updated: Oct 10, 2023, 07:05 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है। सोमवार को चुनाव की घोषणा के कुछ देर बाद बीजेपी ने अपने प्रत्याशियों की चौथी सूची जारी की, जिसमें सीएम चौहान का भी नाम शामिल है। हालांकि, श्राद्ध पक्ष में टिकट जारी करने को लेकर सियासत गरमा गई है। सीएम चौहान के पुत्र कार्तिकेय सिंह चौहान ने एक ट्वीट को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला। वहीं, जवाब में कांग्रेस ने कहा कि ये ट्वीट कांग्रेस ने नहीं बल्कि भाजपा में आपके पापा के दुश्मनों ने किया है।

दरअसल, "विथ कांग्रेस" नाम से एक अज्ञात ट्रॉल हैंडल ने ट्विटर पर श्राद्ध पक्ष में सीएम को टिकट मिलने को लेकर कटाक्ष किया है। हैंडल द्वारा शेयर किए गए एक तस्वीर में लिखा है कि श्राद्ध में भाजपा ने दिया शिवराज मामा को टिकट। इसके साथ कैप्शन में "मामा का श्राद्ध" लिखा गया है। इस ट्वीट को लेकर सीएम शिवराज के पुत्र कार्तिकेय सिंह चौहान ने नाराजगी जाहिर की है।

कार्तिकेय ने इसका स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, 'समझ नहीं आ रहा कि आप पर दया करूँ या गुस्सा?
गुस्से में तो हूँ, आखिर मेरे जीवित पिता के श्राद्ध की बात आप कर रहे हैं। मुझे तरस भी आप लोगों पर आता है कि कितना नीचे कांग्रेसी आज गिर चुके हैं। क्या आपको लगता हैं कि इसके लिए ईश्वर आपको माफ करेगा? चुनाव तो चार दिन के हैं, ऐसी घटिया हरकत के बाद क्या आप लोग अपने बच्चों से आँख मिला पायेंगे?'

इसके जवाब में पीसीसी चीफ कमलनाथ के मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले ने लिखा, 'कार्तिक जी आपके पिताजी को ईश्वर दीर्घायु दे। यह ट्वीट कांग्रेस ने नहीं किया है भाजपा में आपके पापा के दुश्मनों ने किया है। कांग्रेस का विरोध शिवराज जी की जनविरोधी नीतियों से है, व्यक्ति से नहीं।'

श्राद्ध पक्ष में टिकट जारी करने को लेकर कांग्रेस नेता एवं पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का भी बयान सामने आया है। पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सुविधा के हिसाब से ही भाजपा चीजों का मानती है। बता दें कि भाजपा अबतक प्रत्याशियों की चार सूची जारी कर चुकी है। वहीं, कांग्रेस ने कहा है कि पार्टी श्राद्ध पक्ष के बाद उम्मीदवारों का ऐलान करेगी।