सड़क हादसे में बाल-बाल बचे खंडवा के बीजेपी विधायक देवेंद्र वर्मा

विधानसभा की सदस्य सुविधा समिति की बैठक से पहले विधायक की गाड़ी का एक्सीडेंट, हादसे में सुरक्षित बचे देवेंद्र वर्मा, जानवर को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा, दौरा किया रद्द

Updated: Jul 19, 2021, 03:21 PM IST

सड़क हादसे में बाल-बाल बचे खंडवा के बीजेपी विधायक देवेंद्र वर्मा
Photo Courtesy: Naidunia

खंडवा। एमपी के खंडवा जिले के बीजेपी विधायक देवेंद्र वर्मा का वाहन हादसे का शिकार हो गया। सोमवार सुबह बीजेपी विधायक खंडवा से भोपाल के लिए रवाना हुए थे। उन्हें विधानसभा की सदस्य सुविधा समिति की बैठक में शामिल होना था, वे दिल्ली में बनने वाले नए एमपी भवन के निरीक्षण के लिए जाने वाले थे। लेकिन उससे पहले ही खंडवा से आते समय विधायक की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया। इस  हादसे में वे बाल-बाल बचे हैं। राहत की बात है कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है।

गाड़ी में सवार सभी लोगों को मामूली चोंट आई हैं। जिन्हें इलाज के लिए भोपाल लाया गया। फिर इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई। जिस वक्त हादसा उस वक्त विधायक के साथ उनका पीए, ड्राइवर और गनमैन था। विधायक के ड्राइवर का कहना है कि उनकी गाड़ी के सामने एक गाय आ गई। जिसे बचाने के चक्कर में उसने अचानक ब्रेक लगा दिया, जिससे कार पलटी खाकर गिर गई। कार में बैठे सभी लोगों को मामूली चोट आई हैं। वे सुबह करीब 7 बजे भोपाल के लिए निकले थे। तभी कन्नोद के पास 10:30 बजे हादसा हो गया। तय कार्यक्रम के अनुसार दिन में 11 बजे उन्हें भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट पर पहुंचना था, जहां से करीब 1 बजे की फ्लाइट से दिल्ली रवाना होना था।

बीजेपी विधायक को विधान सभा की सदस्य सुविधा समिति के सदस्यों के साथ नई दिल्ली के दौरे पर जाना था। जहां यह समिति निर्माणाधीन नवीन मध्यप्रदेश भवन का निरीक्षण के लिए तीन दिन का दौरा था, अब वे इस दौरे में नहीं शामिल हुए हैं, वापस खंडवा लौट गए हैं।

इसी समिति की बैठक में शामिल होने के लिए खंडवा विधायक देवेंद्र वर्मा के साथ दो अन्य विधायक भी निकले थे। तीनों अगल-अलग वाहनों में सवार थे। मांधाता विधायक नारायण पटेल और पंधाना विधायक राम दांगोरे समिति की बैठक में शामिल हुए।  

प्रदेश में हादसों पर लगाम नहीं लग पा रही है। इससे पहले बड़वानी में सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है। बड़वानी के करीब 26 लोग महाराष्ट्र के तोरणमाल गए थे। वहां उनके वाहन के खाई में आने की वजह से 8 की मौत हो गई 4 गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। प्रधानमंत्री ने मृतकों के घर वालों को 2-2 लाख और घायलों को 50-50 हजारु रु देने का ऐलान किया है।