गाड़ी का टायर बर्स्ट कर लाखों की लूट, गुना में हथियारबंद बदमाशों ने हमलाकर लूटा

भोपाल से शिवपुरी जा रहे परिवार से लूट, दर्जनभर बदमाशों ने कट्टा दिखाकर महिला से गहने और पैसे लूटे, गाड़ी में रखे बैग भी लेकर फरार हुए बदमाश, दो युवकों के सिर पर आई गंभीर चोट

Updated: Jan 10, 2022, 06:31 PM IST

गाड़ी का टायर बर्स्ट कर लाखों की लूट,  गुना में हथियारबंद बदमाशों ने हमलाकर लूटा
Photo Courtesy: Bhaskar

गुना। नेशनल हाइवे 52 पर गाड़ी का टायर बर्स्ट कर लाखों की लूट का मामला सामने आया है। यह वारदात भोपाल से शिवपुरी जा रहे परिवार के साथ हुई है। गुना जिले के रुठियाई टोल नाके के पास लुटेरों ने सड़क पर नुकीली चीज लगाकर कार का टायर बर्स्ट किया। जैसे ही लहराती हुई गाड़ी रोड के किनारे रुकी तभी दर्जनभर लुटेरों ने कार सवार परिवार पर हमला कर दिया। हमले में दो भाई घायल हो गए हैं। बदमाशों ने उनके सिर पर वार किया। लुटेरों ने डराने के लिए हवाई फायर भी किया।

बदमाशों गाड़ी में बैठी महिला पर कट्टा अड़ाकर सोने की चैन, अंगूठी उतरवा ली। दोनों पुरुषों के पर्स से पैसे छीने और तो औऱ कार की डिग्गी में रखे सारे बैग भी लेकर भाग गए। बदमाश इतने में नहीं मानें दोनों भाइयों को पीटते हुए खेत में ले गए। बदमाशों के चंगुल से छूटकर दोनों भाइयों ने जान बचाई और किसी तरह पुलिस में इसकी शिकायत की।

और पढ़ें: गुना में किसानों का हल्लाबोल, ओला प्रभावित फसलों का सर्वे नहीं होने से नाराज होकर सड़क पर किया चक्काजाम

इस लूट की घटना में 30 वर्षीय सोहेल खान और उनके चचेरे भाई अरशद के माथे पर कई टांके आए हैं। सोहेल ने पुलिस को बताया कि वह अपने चाचेरे भाई के साथ उसकी पत्नी और बच्चे को लेने भोपाल आया था। वे सभी रविवार रात भोपाल से शिवपुरी के लिए निकले थे। गुना पहुंचते ही अचानक उनकी कार का टायर फट गया। गाड़ी लहराने लगी किसी कदर उसे साइड में लगाकर देखा तो पता चला की गाड़ी का टायर फटा हुआ था। जिसके बाद दोनों भाई गाड़ी का टायर बदलने लगे तभी उनपर दर्जनभर बदमाशों ने हमला कर दिया। बदमाश लाठी-डंडों से लैस थे।

पुलिस ने पूरे परिवार को गुना अस्पताल में इलाज करवाया। दोनों भाइयों के सिर पर घाव हैं, जिनमें कई टांके लगाए गएं हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच जारी है।