MP By Poll 2020: कंप्यूटर बाबा की लोकतंत्र बचाओ यात्रा शुरू, जनता से कहेंगे गद्दारों को वोट मत दो

Computer Baba: साधु-संत के साथ 25 विधानसभा क्षेत्र में जाएगी लोकतंत्र बचाओ यात्रा के तहत लोकतंत्र बचाओ यात्रा, चौपाल कार्यक्रम में जनता से करेंगे अपील

Updated: Sep 22, 2020 04:31 PM IST

MP By Poll 2020: कंप्यूटर बाबा की लोकतंत्र बचाओ यात्रा शुरू, जनता से कहेंगे गद्दारों को वोट मत दो

इंदौर। नोट के सहारे वोट की सरकार बनाने के आरोप लगाते हुए कंप्यूटर बाबा ने इंदौर से लोकतंत्र बचाओ यात्रा की शुरुआत कर दी है। उनके साथ अन्य साधु संत भी हैं। कंप्यूटर बाबा साधु-संतों के साथ उन 25 विधानसभा में चौपाल कार्यक्रम करेंगे, जहां कांग्रेस छोड़कर पूर्व विधायक भाजपा में आए। कंप्यूटर बाबा ने कहा है कि हम जनता से अपील करेंगे कि जिन गद्दारों ने आपके वोट को बेचकर आपको छला है, उन नेताओं को वोट नहीं दें।

यात्रा के पहले मीडिया से बात करते हुए कंप्यूटर बाबा ने ​कहा कि शिवराज सिंह चौहान ने लोकतंत्र की हत्या करके सरकार ने बनाई है। जनता ने कमलनाथ सरकार को चुना था, लेकिन खरीद फरोख्त और लोकतंत्र की हत्या करके कमलनाथ सरकार को गिरा दिया गया। कंप्यूटर बाबा ने ​कहा कि 22 सितबंर को लोकतंत्र बचाओ यात्रा ले कर वे मंदसौर जाएंगे और जिन लोगों ने लोकतंत्र की हत्या की है उनको वोट नहीं देने की अपील करेंगे। 

कंप्यूटर बाबा ने कहा कि हम उन विधानसभा में जा रहे हैं, जहां-जहां वाेटर के साथ गद्दारी हुई है मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनके साथियों ने लोकतंत्र की हत्या कर सरकार बनाई है। जनता ने आपको सरकार से हटा दिया था। कांग्रेस को पांच साल के लिए चुना गया था। नेताओं ने  जनता के साथ गद्दारी की है। अब धर्म और अधर्म की लड़ाई है, हम सब इसी को लड़ने जा रहे हैं।

कंप्यूटर बाबा ने कहा है कि लोकतंत्र को बचाना हमारा कर्तव्य है। हम किसी से यह नहीं कह रहे हैं कि वो किसे वोट दें। हम तो बात रहे हैं कि जो पहले बिक गए हैं वे आगे भी बिकेंगे। हमारा उद्देश्य है कि भारत का संविधान जिंदा रहे, संविधान, प्रजातंत्र की रक्षा हो। संत समाज जनता के सामने जाकर इन गद्दारों की पोल खोलेगी। हम सैकड़ों संत 25 विधानसभा में पहुंचकर इन गद्दारों को वोट नहीं देने की जनता से अपील करेंगे।