छिंदवाड़ा: मातम में बदली होली की खुशियां, होली खेलकर डैम में नहाने गए तीन दोस्तों की डूबने से मौत

होली की मस्ती में दिन भर रंग गुलाल खेलने के बाद डैम में नहाने गए छिंदवाड़ा के तीन दोस्तों की डूबने से मौत हो गई है, बताया जा रहा है कि दो मो बचाने के चक्कर में तीसरा भी डूब गया

Updated: Mar 19, 2022, 01:27 PM IST

छिंदवाड़ा: मातम में बदली होली की खुशियां, होली खेलकर डैम में नहाने गए तीन दोस्तों की डूबने से मौत

छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में होली की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गई, जब देवर्धा के डैम में नहाने गए 3 बच्चों की डूबने से मौत हो गई। रेस्क्यू के बाद तीनों शव निकाले गए। स्थानीय लोगों के मुताबिक मस्ती में दिन भर रंग गुलाल खेलने के बाद तीनों दोसर डैम में नहाने गए थे।  

घटना कुंडीपुरा थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम देवर्धा के डूब प्रभावित क्षेत्र की है। दरअसल माचागोरा डैम के कारण यहां पानी भरा हुआ है, जिसमें घोगरा नाला के पास छिंदवाड़ा के 6 दोस्त रंग-गुलाल खेलने के बाद नहाने पहुंचे थे। तभी यह दर्दनाक हादसा हो गया।

बताया जा रहा है की जब दो दोस्त राहुल चरपे और सागर नहाने उतरे तो वे डूबने लगे। उन्हें डूबता देख तीसरा दोस्त आकाश भी डैम में कूद गया। दोस्तों को बचाने की में कोशिश वह भी उनके साथ पानी में डूब गया. किनारे पर खड़े तीन अन्य दोस्तों ने आस-पास के लोगों को चिल्ला कर मौके पर बुलाया और रस्सी के सहारे उन्हें बचाने का प्रयास किया लेकिन वह काफी गहराई में चले गए थे।

सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और रस्सी के माध्यम से रेस्क्यू कर उन्हें बचाने का प्रयास किया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। तीनों युवकों की डूबने से मौत हो चुकी थी। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना के बाद तीनों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।