अस्पताल से नवजात बच्ची चोरी, यूथ कांग्रेस ने गधे को गुलाब जामुन खिलाकर जताया विरोध

देवास जिला अस्पताल से चोरी हुई थी 3 दिन कि नवजात बच्ची, हफ्तेभर बाद भी नहीं मिली, कांग्रेस ने सीएमएचओ को बताया गधा

Updated: Apr 28, 2022, 09:11 AM IST

अस्पताल से नवजात बच्ची चोरी, यूथ कांग्रेस ने गधे को गुलाब जामुन खिलाकर जताया विरोध

देवास। मध्य प्रदेश के देवास में जिला अस्पताल से चोरी हुई तीन दिन की नवजात बच्ची का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। बच्ची को गुम हुए हफ्ताभर बीत चुके हैं, लेकिन प्रशासन और पुलिस बच्ची को अभी तक नहीं ढूंढ पाई है। वहीं विपक्ष ने भी इस घटना को लेकर नाराजगी जताई है। बुधवार को यूथ कांग्रेस ने गधों को गुलाब जामुन खिलाकर सीएमएचओ (CMHO) देवास के खिलाफ अनोखा विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी भी की।

यूथ कांग्रेस जिला अध्यक्ष जितेंद्र सिंह गौड़ ने कहा, हमने गधों को तख्ती पहनाकर उन्हें गुलाब जामुन खिलाएं हैं। क्योंकि देवास सीएचएमओ गधे से कम नहीं हैं। उन पर सत्ताधारी भाजपा के लोगों ने भी भ्रष्टाचार के आरोप लगाए है कि वह रिश्वत मांगते हैं। युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने कहा कि हमारी मांग है कि सीएमएचओ को तत्काल हटाया जाए। उन्हें जब तक नहीं हटाया जाता, यूथ कांग्रेस लगातार आंदोलन करती रहेगी।

यह भी पढ़ें: कई-कई घंटे बिजली गायब है, झूठे आंकड़े दे रही सरकार, MP में अघोषित बिजली कटौती पर बरसे कमलनाथ

इधर, बच्ची के परिजन भी नवजात बेटी के लिए परेशान हैं। माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से जल्द से जल्द बच्ची को खोजने की गुहार लगाई है। दरसअल, एक हफ्ते पहले जिला अस्पताल के आईसीयू वार्ड से नवजात बच्ची की चोरी हो गई थी। परिजनों ने हंगामा भी किया था, लेकिन अभी तक बच्ची नहीं मिली है।