ग्वालियर में नाबालिग के साथ छेड़छाड़, हाथ पकड़कर मांगा मोबाइल नंबर, मना करने के पर की मारपीट

ग्वालियर में एक मनचले ने स्कूल से घर लौट रही नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की, बीच सड़क पर हाथ पकड़ के नंबर मांगा, लड़की के मना करने पर मनचले ने लड़की को पीटना शुरू कर दिया। 

Publish: Sep 20, 2022, 03:17 PM IST

ग्वालियर में नाबालिग के साथ छेड़छाड़, हाथ पकड़कर मांगा मोबाइल नंबर, मना करने के पर की मारपीट

ग्वालियर। मध्य प्रदेश में नाबालिग लड़कियों के साथ हो रहे अपराधों की संख्या तेजी से बढती जा रही है। भोपाल के बाद अब ग्वालियर में एक नाबालिग के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। ग्वालियर के कम्पू इलाके में स्कूल से घर लौट रही लड़की के साथ एक मनचले ने छेड़छाड़ की। इस मामले में कंपू थाना पुलिस ने छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट की धारा में FIR दर्ज कर ली है। 

स्थानीय लोगों के मुताबिक़ छात्रा को रास्ते में एक मनचले ने रोका, उसका हाथ पकड़ लिया और मोबाइल नंबर मांगने लगा। जब छात्रों ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की। इस दौरान मौके पर जब भीड़ इकट्ठी हुई तो मनचला वहां से भाग निकला। मौके पर मौजूद लोगों ने छात्रा को संभाला।

कंपू थाना प्रभारी रामनरेश यादव के मुताबिक़ ग्वालियर के कंपू इलाके में रहने वाली 17 वर्षीय छात्रा शासकीय पदमाराजे कन्या विद्यालय की कक्षा ग्यारहवीं में पढ़ती है। थाना प्रभारी ने बताया की छात्रा को एक मनचला कई दिनों से परेशान कर रहा था। वह उसे स्कूल से आते जाते समय छेड़ता था। बीते रोज सोमवार को हद तब हो गई, जब मनचले ने छात्रा का हाथ पकड़ लिया। 

आरोपी ने छात्रा से उसका हाथ पकड़कर मोबाइल नंबर मांगा था। छात्रा के विरोध करने पर उसे थप्पड़ मारे और धक्का देकर सड़क पर गिरा दिया। छात्रा जब अपने घर पहुंची तो रोते हुए अपने परिजनों को पूरी घटना बताई। परिजन उसे लेकर कंपू थाने पहुंचे, जहां छेड़छाड़, पॉक्सो एक्ट और मारपीट व धमकाने की धाराओं में FIR दर्ज की गई। कंपू थाना प्रभारी रामनरेश यादव ने बताया कि आरोपी का नाम कपिल कुशवाहा है, उसकी तलाश चल रही है जल्दी उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।