हैंड राइटिंग अच्छी नहीं होने पर मासूम के साथ बर्बरता, लेडी टीचर ने बेंत से मारकर चमड़ी उधेड़ी

सीहोर के हसनाबाद गांव स्थित ग्लोबल स्कूल ऑफ एक्सीलेंस का मामला, तीसरी के छात्र को लेडी टीचर ने बेरहमी से पीटा, शरीर पर पड़े चोट के गहरे निशान

Updated: Aug 07, 2022, 05:22 AM IST

सीहोर। मध्य प्रदेश के सीहोर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां हैंड राइटिंग ठीक नहीं होने पर एक मासूम को जानवरों की तरह पीटा गया। लेडी टीचर ने तीसरी क्लास के छात्र को पीटकर चमड़ी उधेड़ दी। परिजनों ने जब इस बात को लेकर आपत्ति जताई तो बच्चे को स्कूल से निकाल देने की धमकी दी गई।

मामला सीहोर के हसनाबाद गांव का है। यहां ग्लोबल स्कूल ऑफ एक्सीलेंस में पढ़ने वाले तीसरी क्लास के 
 बच्चे के साथ टीचर ने बेरहमी से मारपीट की है। टीआई कोतवाली नलिन बुधौलिया ने बताया कि बच्चे के परिजनों ने टीचर के खिलाफ अच्छी लिखावट नहीं होने पर मारपीट का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई है। टीचर मोनिका के खिलाफ 294, 323 में मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें: बालघाट में लाल आतंक का कहर, पुलिस मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने की ग्रामीण की हत्या, छोड़ गए पर्चे

पीड़ित छात्र का कहना है कि आखिरी पीरियड में जब कॉपियां चेक हाे रही थीं। हैंड राइटिंग खराब होने पर मैडम मुझे दूसरे कमरे में लेकर गईं। यहां मोनिका मैडम भी थीं। उन्होंने कॉपी देखी और बेंत से मारना शुरू कर दिया। वे बुरी तरह से पीट रही थीं। मैंने कहा- मैडम मैं मर जाऊंगा, तो बोलीं- मर जा। वो कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थीं।

बच्चे के पिता कपड़ा व्यापारी हैं। उन्होंने मीडिया को बताया कि बेटा ग्लोबल स्कूल ऑफ एक्सीलेंस में पढ़ता है। वह रोज की तरह सुबह साढ़े 7 बजे वैन से स्कूल गया था। दोपहर सवा 3 बजे स्कूल से लौटा तो रो रहा था। उसकी मां ने रोने का कारण पूछा तो बोला- मैडम ने बहुत मारा है। पहले लगा कि शरारत की होगी, इसलिए मैडम ने हल्का-फुल्का मारा होगा। लेकिन जब बच्चे के कपड़े उतारे तो शरीर पर गहरे जख्म नजर आए। पत्नी ने तत्काल मुझे फोटो खींचकर भेजे। 

पिता के मुताबिक उसे जानवरों की तरह पीटा गया था। मैंने सभी फोटो टीचर को भेजे और बस इतना पूछा कि इस प्रकार से बच्चों को क्यों पीटा गया। लेडी टीचर ने जवाब 5 दिन से कॉपी कंप्लीट करने को कह रहे हैं, पर वह सुन नहीं रहा है। दूसरा यह कि इसकी राइटिंग बहुत खराब है। इस पर मैंने इसे मारा तो यह भागा। भागने पर इसे और मारा। टीचर ने कहा कि आपको समझ आए तो पढ़ाओ, नहीं तो स्कूल से निकाल लो... नहीं तो उसे और मारूंगी, इससे भी ज्यादा मारूंगी।