Rewa Double Murder: शराबी ने की पत्नी-बेटी की हत्या, शवों के 22 टुकड़े करके बोरे में बंद किए

MP Crime: शवों को ठिकाने लगाने की फिराक में था आरोपी, बदबू फैलने से पकड़ा गया, पहली पत्नी की भी हुई थी संदिग्ध मौत

Updated: Oct 17, 2020, 03:17 AM IST

Rewa Double Murder: शराबी ने की पत्नी-बेटी की हत्या, शवों के 22 टुकड़े करके बोरे में बंद किए

रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। एक शराबी ने पहले तो अपनी पत्नी और एक साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी और फिर शवों के 22 टुकड़े करके बोरे में बंद कर दिए। बेरहम हत्यारा शवों को ठिकाने लगाने के लिए सही मौके का इंतज़ार कर रहा था। लेकिन इस बीच 24 घंटे बीत गए और शवों की बदबू आसपास तक फैल गई। गांव वालों को शक होने पर सारा मामला सामने आ गया, जिसके बाद उन्होंने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

गांववालों के मुताबिक हत्या का आरोपी छींदलाल साकेत रोज़ शराब पीकर घर में हंगामा करता था। इतना ही उसकी पहली पत्नी की मौत भी संदिग्ध हालात में हुई थी। उसका शव घर में लटका मिला था। जिसे उस वक्त सबने खुदकुशी मान लिया था। इसके बाद उसने अपने भाई की विधवा से दूसरी शादी कर ली थी। दोनों की एक साल की बेटी भी थी। लेकिन आखिरकार उसने दोनों की हत्या कर दी। 

गांव वालों ने बताया कि पत्नी और बेटी की हत्या करने के बाद आरोपी दिन भर यहां वहां घूमता रहा, ताकि किसी को शक न हो। पुलिस के मुताबिक आरोपी से अभी पूछताछ हो रही है। पूरी छानबीन के बाद ही हत्या की वजह का खुलासा हो पाएगा। पुलिस को अब यह शक भी हो रहा है कि कहीं उसने पहली पत्नी की भी हत्या तो नहीं की थी।