रतलाम: थाने के पास गुंडागर्दी, युवक को बेरहमी से पीटने के बाद स्कूटी चढ़ाई, TI बोले- मैं तो छुट्टी पर था

मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक के साथ मनचलों ने की अमानवीयता, लात घूसों से पिटाई के बाद स्कूटी चढ़ाने की कोशिश, थाने से 100 मीटर की दूरी पर हुई घटना, थाना प्रभारी ने कहा कि मैं छुट्टी पर था

Updated: Dec 02, 2021, 01:38 PM IST

रतलाम: थाने के पास गुंडागर्दी, युवक को बेरहमी से पीटने के बाद स्कूटी चढ़ाई, TI बोले- मैं तो छुट्टी पर था

रतलाम। मध्य प्रदेश के रतलाम से अमानवीयता की एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां दो मनचले थाने के समीप गुंडागर्दी करते रहे और पुलिस बेखबर सोई रही। आरोपियों ने एक मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक की न सिर्फ बेरहमी से पिटाई की बल्कि उसपर स्कूटी चढ़ाने का भी प्रयास किया। इस घटना पर संबंधित थाना प्रभारी का कहना है कि वे उस दिन छुट्टी पर थे, इसलिए जानकारी नहीं है।

सोशल मीडिया पर इस घटना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि एक आरोपी युवक को सड़क पर नीचे गिराए हुए है और घूसों से पीट रहा है। इस दौरान दूसरा आरोपी उस पर स्कूटी चढ़ाने का प्रयास रहा है। दोनों आरोपियों की बर्बरता इतने पर नहीं रुकती। इसके बाद वे फिर युवक को बीच सड़क पर लाकर उसकी लात-घूसों से बर्बरतापूर्वक पिटाई करते हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस जगह पर इस बर्बर घटना को अंजाम दिया गया वह स्टेशन रोड थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर है। वीडियो दो दिन पुरानी बताई जा रही है। हालांकि, इस बारे में खबर लिखने तक पुलिस को कोई जानकारी नहीं है। हैरानी की बात ये है कि इस संबंध में स्थानीय मीडियाकर्मियों ने जब थाना प्रभारी किशोर पाटनवाला से पूछा तो उन्होंने छुट्टी पर होने का हवाला देकर जानकारी न होने की बात कही।