MP: भोपाल में शॉपिंग कर लौट रहे दंपती को कार ने मारी टक्कर, पति की मौत, पत्नी और बच्ची अस्पताल में भर्ती

भोपाल में न्यू मार्केट से खरीदारी करके लौट रहे दंपती की बाइक को मप्र कांग्रेस कमेटी दफ्तर के सामने तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। इस हादसे में युवक की मौत हो गई।

Publish: Apr 12, 2024, 03:04 PM IST

भोपाल। बीती देर रात भोपाल में न्यू मार्केट से खरीदारी करके लौट रहे दंपती की बाइक को मप्र कांग्रेस कमेटी दफ्तर के सामने तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। इस हादसे में युवक की मौत हो गई। जबकि उसकी पत्नी और बेटी बुरी तरह घायल हो गईं, जिन्हें इलाज के लिए जेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

हबीबगंज पुलिस थाने से आई जानकारी के अनुसार यह हादसा कल देर रात करीबन 12:10 बजे हुआ। जब अन्ना नगर निवासी दीपक अपनी पत्नी और बेटी के साथ न्यू मार्केट से लौट रहे थे। जब उनकी गाड़ी कांग्रेस दफ्तर के सामने एक कार ने टकरा गई। हादसे में दीपक की मौत हो गई। उसकी पत्नी गीता और 2 वर्षीय बेटी अनन्या गंभीर चोटें आई हैं। दोनों को इलाज के लिए जेपी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। 

वहीं, दीपक के बहनोई का कहना है कि गुरुवार शाम को दीपक , पत्नी गीता और बेटी अनन्या के साथ 14 अप्रैल को आंबेडकर जयंती पर पहनने के लिए कपड़े लेने न्यूमार्केट गए थे। इस हादसे में उसकी मौत हो गई। जबकि दीपक की पत्नी गीता और बेटी अनन्या का इलाज जेपी हॉस्पिटल में चल रहा है। वही दीपक पेशे से ड्राइवर है। इसके साथ ही वो जब हादसे वाले स्थान पर पहुंच तो देखा कि कार चालक नशे में था।