एमपी में नहीं रुक रहे पुलिस पर हमले, गुना के बाद धार में तीन पुलिसकर्मियों पर हमला, पालतू कुत्ते से भी कटवाया

तिरला थाने से मनीष भगोरे एएसआई, महेंद्र राजपूत आरक्षक, प्रकाश भाभर हेड कांस्टेबल महिला संगीता की तलाश करने ग्राम खरबारी पहुंचे

Updated: May 14, 2022, 03:20 PM IST

एमपी में नहीं रुक रहे पुलिस पर हमले, गुना के बाद धार में तीन पुलिसकर्मियों पर हमला, पालतू कुत्ते से भी कटवाया
Courtesy: naidunia

धार। मध्य प्रदेश के गुना में पुलिसकर्मियों पर हमले की घटना के बीच धार से भी पुलिस पर हमले की खबर सामने आई है। धार जिले में शनिवार सुबह 6 बजे ग्राम घोड़ाबाव की गुमशुदा महिला की खोज करने के लिए तीन पुलिसकर्मी थाना क्षेत्र के ही ग्राम खरबारी में गए हुए थे। जहां उन पुलिसकर्मियों पर आदतन अपराधी सुग्गा और उसके परिवारजन ने पत्थर बरसा दिया।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के मुंडका इलाके में लगी भीषण आग में अब तक 27 लोगों की मौत, 12 झुलसे, दो लोग गिरफ्तार

जिसके बाद तीनों पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। बदमाशों ने उनकी गाड़ी भी फोड़ दी। जानकारी के अनुसार गुलाब उर्फ गुल्ला निवासी घोड़ाबाव ने तिरला थाने पर कुछ दिन पहले अपनी बेटी संगीता की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। उन्होंने खरबारी के सुग्गा पुत्र सरदार के पास होने की शंका जाहिर की थी।

यह भी पढ़ें: गुना में शिकारियों ने की तीन पुलिसकर्मियों की हत्या, दिग्विजय सिंह ने पीड़ित परिवारों के लिए की मुआवजे की मांग

इसी को लेकर शनिवार सुबह तिरला थाने से मनीष भगोरे एएसआई, महेंद्र राजपूत आरक्षक, प्रकाश भाभर हेड कांस्टेबल महिला संगीता की तलाश करने ग्राम खरबारी पहुंचे व जांच की। पुलिसकर्मियों को महिला मिली तो महिला को भगाकर ले जाने वाले सुग्गा पिता सरदार एवं उसके परिवारजनों ने पुलिसकर्मियों पर पत्थर से हमला करना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें: सिवनी मॉब लिंचिंग केस: अब SIT करेगी जांच, सीएम शिवराज ने बदलापुर चौकी के पूरे स्टाफ को हटाया

हमले में तीनों पुकिसकर्मी घायल हो गए। वहीं हेड कांस्टेबल प्रकाश भाभर पर आरोपी के पालतू कुत्ते को भी छोड़ दिया। कुत्ते ने बुरी तरह से कांस्टेबल के पैर में काट कर भी जख्मी कर दिया है। वहां से तीनों पुलिसकर्मी जान बचाकर घायल अवस्था में थाने पर आए और घटना की सूचना दी।  जिसके बाद बड़ी मात्रा में पुलिसबल ग्राम खरबारी पहुंची।