MP By Poll 2020: सांवेर में शिवराज चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया की सभा में कुर्सियां रहीं खाली

Sanwer: सांवेर से ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक मंत्री तुलसीराम सिलावट मैदान में, सिलावट को कांग्रेस के प्रेमचंद गुड्डु से मिल रही है कड़ी टक्कर

Updated: Sep 27, 2020 02:14 AM IST

MP By Poll 2020:  सांवेर में शिवराज चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया की सभा में कुर्सियां रहीं खाली

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान व राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया की सांवेर में आयोजित सभा में भीड़ नहीं जुटी और पांडाल में अनेक कुर्सियां खाली रह गईं। खाली कुर्सियों का वीडियो वायरल हो गया है। कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने इस पर ट्वीट किया है कि इंदौर के सांवेर में शिवराज चौहान व ज्योतिरादित्य सिंधिया की झूठ एक्सप्रेस के लिए 600 बसों का अधिग्रहण किया गया। पूरे संसाधन झोंके गए, फैक्ट्री से मजदूर तक भरकर लाए गए लेकिन जब शिवराज जी का भाषण हुआ तो सामने कुर्सियां पूरी खाली थीं। आये हुए और लाये हुए में यही अंतर है।

 

ग़ौरतलब है कि सांवेर से जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट चुनाव लड़ रहे हैं और उन्हें कांग्रेस के प्रेमचंद गुड्डु से कड़ी टक्कर मिल रही है। सीएम के इस कार्यक्रम में भीड़ जुटाने वाले वाहनों में तेल डलवाने की जिम्मेदारी खाद्य विभाग को दी गई थी। कांग्रेस के मीडिया प्रभारी जीतू पटवारी और  सांसद विवेक तन्खा ने भी भाजपा पर तंज कसते हुए एक ट्वीट किए। विवेक नन्खा ने लिखा कि इंदौर में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में आने वाली बसों का डीजल खाद्य विभाग भरवा रहा है। राजनीतिक कार्यक्रम में शासकीय आदेश निकालकर बकायदा पेट्रोल पंपों को आदेश दिया गया। सवाल है कि इसका भुगतान कौन करेगा?  शासकीय तंत्र का घोर दुरूपयोग किया जा रहा है। मगर इन तमाम कोशिशों के बावजूद सभा में उत्साहजनक भीड़ नहीं आयी।