BJP को पापी कहने के दो दिन बाद कंप्यूटर बाबा पर जानलेवा हमला, बाल-बाल बचे बाबा

कांग्रेस का प्रचार करने जा रहे थे कंप्यूटर बाबा, ट्रॉली ने मारा वाहन में टक्कर, बाल-बाल बचे बाबा, बोले- ये दुर्घटना नहीं साजिश है, इंदौर-इच्छापुर हाइवे की घटना

Updated: Oct 18, 2021, 06:39 PM IST

BJP को पापी कहने के दो दिन बाद कंप्यूटर बाबा पर जानलेवा हमला, बाल-बाल बचे बाबा

भोपाल। बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल चुके कंप्यूटर बाबा सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए हैं। बताया जा रहा है कि कंप्यूटर बाबा के वाहन को एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दिया है। गनीमत रही कि इस हादसे में कंप्यूटर बाबा बाल-बाल बच गए। हैरानी की बात ये है की बाबा का वाहन ऐसे समय में दुर्घटनाग्रस्त हुआ है जब दो दिन पहले ही उन्होंने बीजेपी को अधर्मियों और पापियों की पार्टी बताया था।

दरअसल, बुरहानपुर के धुलकोट में आज कमलनाथ की सभा थी। कंप्यूटर बाबा इसी जनसभा में शामिल होने के लिए जा रहे। इसी क्रम में इंदौर-इच्छापुर हाइवे पर उनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घटना निम्बोला थाना क्षेत्र की है। इस हादसे में कंप्यूटर बाबा बाल-बाल बचे हैं। बाबा को मामूली चोटें आई है। हालांकि, उनके साथ बैठे कुछ संत और उनका ड्राइवर गंभीर रूप से जख्मी हो गए। 

यह भी पढ़ें: CM के सामने महिला प्रत्याशी के साथ अशोभनीय व्यवहार, आरोपी मंत्री का हनीट्रैप से भी जुड़ चुका है नाम

ये दुर्घटना नहीं साजिश है: कंप्यूटर बाबा

कंप्यूटर बाबा ने कहा है कि यह कोई दुर्घटना नहीं है, बल्कि उनके खिलाफ रची गई साजिश का एक हिस्सा है। उन्होंने बताया है कि रास्ते में अचानक एक ट्रॉली ने आकर उनके वाहन को टक्कर मार दिया। बाबा ने इस घटना की उच्च स्तरीय जांच करवाने की मांग की है। उन्होंने आरोप लगाया कि यह जानबूझकर किया गया है। बाबा ने कहा है कि मेरे पीछे लोग क्यों लगे हुए हैं, जांच में यह पता चल जाएगा। बाबा की कार ऐसे समय में दुर्घटना का शिकार हुए है जब वे लगातार बीजेपी की आलोचना कर रहे हैं। 

घटना का सीसीटीवी वीडियो देखने से भी प्रतीत होता है कि बाबा की कार को जानबूझकर टक्कर मारी गई है। कंप्यूटर बाबा ने दो दिन पहले ही कहा था कि बीजेपी अधर्मियों और पापियों की पार्टी है। उन्होंने कहा था कि जब धरती पर अधर्म और पाप बढ़ता हैं तो संत समाज को आगे आना पड़ता है। बाबा के मुताबिक बीजेपी के लोग जनता  को बरगला ना दें, इसलिए हम लोगों ने अपना अनुष्ठान छोड़कर मैदान में उतरने का फैसला लिया है।' उन्होंने यह भी कहा था कि, 'हम कांग्रेस के कार्यकर्ता नहीं हैं। हम इसलिए आगे आए हैं क्योंकि बीजेपी अधर्मी है। हम भगवान से भी कांग्रेस को जीत दिलाने की प्रार्थना करेंगे।'

यह भी पढ़ें: जब धरती पर अधर्म और पाप बढ़ते हैं तो संतो को आगे आना पड़ता है, BJP पापी है: कंप्यूटर बाबा

बाबा का बयान सामने आने पर बीजेपी ने उनके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत भी की थी। बीजेपी ने आरोप लगाया था कि बाबा धार्मिक भावनाएं भड़काने का प्रयास कर रहे हैं। बीजेपी ने आयोग से मांग की थी कि चुनाव वाले क्षेत्रों में बाबा के प्रवेश पर रोक लगाई जाए ताकि प्रदेश में शांति भंग न हो।