शिवराज सरकार के मंत्री प्रद्युम्न सिंह की गाड़ी ने बाइक को मारी टक्कर, महिला की मौत

प्रद्युम्न सिंह के एस्कॉर्ट में शामिल एक गाड़ी ने जयपुर आगरा हाईवे पर एक बाइक को टक्कर मार दी, मृतक महिला का पति गंभीर रूप से घायल है

Updated: Dec 20, 2020, 04:57 PM IST

शिवराज सरकार के मंत्री प्रद्युम्न सिंह की गाड़ी ने बाइक को मारी टक्कर, महिला की मौत
Photo Courtesy: Mp Samachar

भोपाल। शिवराज सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के काफिले को एस्कॉर्ट कर रही पुलिस की गाड़ी ने एक बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से ज़ख्मी हुए हैं। यह हादसा पिलोड़ी के पास हुआ। जिस वक्त यह हादसा हुआ, राजस्थान के दौसा ज़िले की पुलिस प्रद्युम्न सिंह के काफिले को एस्कॉर्ट कर रही थी।

दरअसल प्रद्मुम्न सिंह शनिवार को जयपुर से ग्वालियर आ रहे थे। इसी दौरान शाम करीब 6 बजे जिला पुलिस की गाड़ी ने पिलोड़ी के समीप एक बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार महिला अनोखी देवी योगी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उनके पति हरिमोहन योगी और रिश्तेदार कन्हैयालाल इस हादसे में बुरी तरह घायल हो गए।

दुर्घटना की खबर मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को 108 एम्बुलेंस की सहायता से उपचार के लिए राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन बाद में मृत महिला के पति की हालत ज़्यादा बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें ज़िला अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।