MP News: सूने घर को बदमाशों ने बनाया निशाना, 12 लाख से ज्यादा के सोने-चांदी के आभूषण सहित नकदी चुरा ले गए

इंदौर के कनाड़िया थाना क्षेत्र में एक बार फिर नकाबपोश बदमाशो ने सूने घर को अपना निशाना बनाकर 12 लाख से ज्यादा कीमत के सोने चांदी के जेवर और नकदी लेकर फरार हो गए ।

Updated: Feb 28, 2024, 06:16 PM IST

इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी कही जाने वालें इंदौर के कनाड़िया थाना क्षेत्र में एक बार फिर नकाबपोश बदमाशो ने सूने घर को अपना निशाना बनाकर 12 लाख से ज्यादा कीमत के सोने चांदी के जेवर और नकदी लेकर फरार हो गए । पुलिस ने पूरे मामले में चोरी का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

यह घटना इंदौर के कनाडिया क्षेत्र स्थित विनय अपार्टमेंट का है। जहां रेत कारोबारी के सुने घर को नकाबपोश बदमाशों ने अपना निशाना बनाया है। क्राइम ब्रांच एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया के मुताबिक रेत कारोबारी शादी में गए हुए थे। इसी दौरान नकाबपोश बदमाशों ने घर की रेकी कर घर के अंदर रखा सोना चांदी और नकदी लेकर फरार हो गए। आरोपियों के फरार होने के सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस के हाथ लगे हैं। 

बता दें पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश करने में जुटी है। पुलिस के मुताबिक लगभग 12 लाख से ज्यादा का माल आरोपी लेकर फरार हो गए हैं। आरोपियों को पकड़ने के लिए क्राइम ब्रांच ने टीम का गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।