सीएम के गृह ज़िले में बीजेपी विधायक को जनता ने घेरा, खोली भ्रष्टाचार की पोल

सीहोर के इछावर विधानसभा क्षेत्र का मामला, करण सिंह वर्मा निकाल रहे थे विकास यात्रा, जनता ने उन्हें सरे राह घेरा

Updated: Feb 13, 2023, 05:12 AM IST

सीहोर। मध्य प्रदेश में निकली बीजेपी विकास यात्रा की फजीहत का सिलसिला अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह ज़िले सीहोर आ पहुंचा है। रविवार को सीएम के गृह ज़िले में विकास यात्रा निकाल रहे भाजपा विधायक को जनता ने घेर लिया। जनता ने विधायक का घेराव कर क्षेत्र में व्याप्त समस्याओं और भ्रष्टाचार की पोल खोल कर रख दी। 

यह घटना सीहोर के इछावर विधानसभा क्षेत्र की बताई जा रही है। भाजपा विधायक व पूर्व राजस्व मंत्री क्षेत्र में विकास यात्रा निकाल रहे थे। लेकिन जैसे ही वह बृजेश नगर पहुंचे ग्रामीणों ने विधायक को घेर लिया।

ग्रामीणों ने विधायक का घेराव कर पानी और बिजली की समस्या से अवगत कराया। इसके साथ ही सरकारी योजना का लाभ लाभार्थियों तक न पहुंच पाने की भी बात बताई। ग्रामीणों ने बताया कि स्थानीय प्रश्सनिक अधिकारियों के भ्रष्टाचार के चलते उन्हें योजनाओं का सीधा लाभ नहीं मिल पा रहा है। 

काफी देर रक ग्रामीणों ने विधायक का रास्ता रोके रखा। हालांकि काफ़ी मान मनौव्वल के बाद जनता ने विधायक को जाने दिया। लेकिन विकास यात्रा एक बार फिर खुद शिवराज सरकार की पोल खोलने वाली यात्रा बन गई। 

इससे पहले भी जगह जगह बीजेपी के नेताओं को विरोध झेलना पड़ा है। मंदसौर में तो लोगों ने कुर्सियां फेंक कर विकास यात्रा को खदेड़ दिया। जबकि उमरिया में लोगों ने बीजेपी मुर्दाबाद के नारे लगाकर बीजेपी के प्रति जनता में नाराज़गी की पोल खोल कर रख दी।