हाथ में कमल लेकर पीएम मोदी ने किया रोड शो, दो जगह मंच टूटे चार हुए घायल

चार लोगों को आया फ्रैक्चर, एक बच्ची और सुरक्षाकर्मी भी शामिल

Updated: Apr 08, 2024, 08:41 AM IST

Photo Source: Amar Ujala
Photo Source: Amar Ujala

जबलपुर। प्रधानमंत्री मोदी रविवार को जबलपुर में रोड शो करने आए लेकिन उनका यह रोड शो कम से कम आधा दर्जन लोगों के लिए शुभ संकेत लेकर नहीं आया। प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो के दौरान दो मंच टूट कर गिर पड़े, जिसमें सात लोग घायल हो गए। घायल लोगों में एक सुरक्षाकर्मी भी शामिल है। 

मंच टूट कर गिरने से घायल हुए सात लोगों में चार को फ्रैक्चर आ गया। जिन लोगों को फ्रैक्चर आया है उसमें एक बच्ची और सुरक्षा कर्मी भी शामिल है। वहीं तीन महिलाओं को भी मामूली चोट आई हैं। 

रविवार शाम छह बजे प्रधानमंत्री का रोड शो प्रस्तावित था। हालांकि भगत सिंह चौराहे से यह रोड शो शाम करीब छह बजकर 40 मिनट पर शुरू हुआ। प्रधानमंत्री के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव, प्रदेश बीजेपी के अन्य नेता और जबलपुर से बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी आशीष दुबे भी मौजूद थे। 

प्रधानमंत्री लोगों का अभिवादन कर रहे थे। इसी दौरान जब उनका काफिला गोरखपुर रामपुर रोड पर पहुंचा तो प्रधानमंत्री को देखने के लिए लोगों के बीच भगदड़ मच गई और इसी कारण मंच टूटकर गिर पड़े। थोड़ी देर के लिए मौके पर भगदड़ की स्थिति बनी लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने जल्द ही अफरा तफरी के माहौल पर काबू पा लिया।

यह भी पढ़ें : MP में आज होगा राहुल गांधी के अभियान का आग़ाज़, सिवनी में करेंगे प्रचार

आचार संहिता लगने के बाद प्रधानमंत्री मोदी का यह पहला मध्य प्रदेश दौरा था। हालांकि प्रधानमंत्री का मंगलवार को भी बालाघाट का दौरा प्रस्तावित है। वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी आज सिवनी से मध्य प्रदेश में कांग्रेस का चुनावी शंखनाद करने वाले हैं। राहुल गांधी सिवनी में विशाल जनसभा को संबोधित करने के अलावा शहडोल में भी स्थानीय कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।