नर्मदापुरम में स्कूल संचालक को अज्ञात लोगों ने मारी गोली, इलाज के दौरान गई जान

चांदौन गांव में मंगलवार शाम को अज्ञात लोगों ने ज्ञानदीप स्कूल संचालक चंदन पटवा पर को गोली मार दी। नर्मदापुरम अस्पताल ले जाते समय चंदन पटवा की मौत हो गई।

Updated: Feb 21, 2024, 11:58 AM IST

नर्मदापुरम। मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम जिले के बनखेड़ी चांदौन गांव में मंगलवार शाम को अज्ञात लोगों ने ज्ञानदीप स्कूल संचालक चंदन पटवा पर को गोली मार दी। नर्मदापुरम अस्पताल ले जाते समय चंदन पटवा की मौत हो गई। घटना चंदन पटवा के निर्माणाधीन पेट्रोल पंप की है। मंगलवार शाम पटवा निर्माण अधिनियम पेट्रोल पंप पर कार्य देख रहे थे तभी कार से आए अज्ञात लोगों ने पटवा का नाम लेकर फायरिंग कर दी। पटवा को दाहिनी और पेट में एक गोली लगी। मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी।

वही फायरिंग की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज देकर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान स्कूल संचालक ने दम तोड़ दिया।

जिसके बाद देर रात एसपी डॉ. गुरुकरण सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचे और जगह का मुआयना किया। फिलहाल, पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है, ताकि आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो सके। बता दें मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार तीन से चार बार फायरिंग की गई।