रतलाम में अविवाहित युवती से रेप, 5 महीने की गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

युवती ने महिला थाने में दर्ज करवाया केस, पुलिस को बताया कि नगर निगम के अस्थाई वॉलमैन ने उसे अकेला पाकर जान से मारने की धमकी देकर किया था दुष्कर्म

Publish: Aug 12, 2021, 07:12 PM IST

रतलाम में अविवाहित युवती से रेप,  5 महीने की गर्भवती होने पर हुआ खुलासा
Photo Courtesy: Patrika

रतलाम। जिले के एक परिवार के पैरों तले जमीन उस वक्त खिसक गई जब उन्हें पता चला की उनकी अविवाहित बेटी 5 महीने की गर्भवती है। परिजनों के पूछने पर युवती ने जो बताया वह परिवार के लिए किसी सदमे से कम नहीं था। युवती का आरोप है कि मार्च के महीने में एक युवक ने जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया, आरोपी ने उसे धमकी दी थी कि अगर इस मामले में किसी को कुछ बताया तो वह उसे जान से मार देगा।

आरोपी नगर निगम में अस्थाई कर्मचारी के तौर पर नल के लिए वाल्व खोलने का काम करता है। रतलाम की महिला थाना पुलिस ने आरोपी जितेंद्र माली के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आऱोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।    

और पढ़ें: ट्विटर ने राहुल गांधी के बाद कांग्रेस के ऑफिशियल हैंडल समेत कई बड़े नेताओं का अकाउंट लॉक किया

रतलाम पुलिस को पीड़िता ने बताया है कि आरोपी इंडस्ट्रियल एरिया स्थित पानी की टंकी के वॉलमैन के रुप में काम करता है। मार्च में युवती कहीं जा रही थी तभी आरोपी ने उसे अकेला पाकर घिनौनी हरकत को अंजाम दिया। आरोपी ने युवती को जान से धमकी देते हुए कहा कि अगर किसी को बताया तो अंजाम ठीक नहीं होगा। अब युवती के गर्भवती होने का पता घरवालों को चला जिसके बाद उन्होंने महिला थाना पुलिस में आऱोपी जितेंद्र के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया है।