पत्नी की प्रताडना से तंग आकर पति ने की खुदकुशी, मरने से पहले बनाए वीडियो में पत्नी और पुलिस पर लगाए आऱोप

रेलवे ट्रैक पर जान देने से पहले वीडियो में युवक ने पत्नी को बेवफा कहा है, उसका कहना है कि पत्नी ने जीना मुश्किल कर दिया है, प्रेमी के साथ मिलकर प्रताडित करती है, शिकायत के बाद पुलिस भी कुछ नहीं कर रही है

Publish: Dec 25, 2021, 11:06 AM IST

पत्नी की प्रताडना से तंग आकर पति ने की खुदकुशी, मरने से पहले बनाए वीडियो में पत्नी और पुलिस पर लगाए आऱोप
Photo Courtesy: the hans india

भोपाल। राजधानी में एक युवक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। मृतक का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला है। खुदकुशी के पहले युवक ने एक वीडियो बनाया है, जिसमें उसने अपने मरने की वजह बताई है। उसका कहना है कि उसकी पत्नी बेवफा है, उसका किसी से अफेयर चल रहा है। ना वह उसे छोड़ रही है और ना ही मुझे छोड़ने को तैयार है। वह मुझे प्रताड़ित करती है। पत्नी के व्यवहार से तंग आकर युवक खुदकुशी कर रहा है। वीडियो में उसने कहा है कि वह अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहा है। युवक ने कहा है कि अगर उसे गलती से कुछ होता है, तो उसकी बीवी को बंद कर लेना। युवक ने यह भी कहा है कि चार दिन से भोपाल के टीटी नगर थाने में उसका केस चल रहा था। थाने के टीआई की इस केस की पूरी जानकारी है।

और पढ़ें: एमपी में आ गया ओमिक्रॉन, सीएम ने बढ़ाई सख्ती

मृतक की पहचान पंपापुर निवासी राकेश जाटव के तौर पर हुई है। वह प्राइवेट काम करता था। शुक्रवार दोपहर वह घर से निकला था, शाम उसका शव दानापानी रोड के पास ट्रेन के नीचे कटा मिला। वहीं उसका मोबाइल भी बरामद हुआ है, जिसमे उसने अपनी आप बीती बयां की है।

भोपाल की टीटी नगर थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पति अपनी पत्नी पर शक करता था। पति को शक था कि उसकी पत्नी उसके दोस्त के साथ अफेयर है। इस बारे में पति ने अपने दोस्त और पत्नी दोनों  से बात की थी। लेकिन दोनों अफेयर से मुकर गए।मामला पुलिस तक पहुंच गया था। युवक ने पत्नी से उसे अपने मायके जाने को भी कहा था लेकिन वह वहां नहीं गई। दोनों के झगड़े में पति ने आत्महत्या कर ली।

वहीं इस मामले में मृतक के परिजनों का आरोप है कि राकेश जाटव की पत्नी ने अपने प्रेमी नवीन के साथ मिलकर घर में गुंडे भेजे थे। गुंड़ों ने उसके घर पर पथराव किया था। इसकी शिकायत परिजनों ने थाने में की थी। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने आरोपियों से सेटिंग करके छोड़ दिया था।