गुरप्रीत कौर के हुए भगवंत मान, केजरीवाल ने निभाई पिता की रस्में, राघव चड्डा बने भाई

मान 6 साल पहले अपने पहली पत्नी इंद्रप्रीत कौर से तलाक ले चुके हैं। फिलहाल, इंद्रप्रीत अमेरिका में अपने बच्चों के साथ रह रही हैं। खास बात है कि मान के शपथ ग्रहण समारोह में उनके दोनों बच्चे शामिल हुए थे

Updated: Jul 07, 2022, 07:05 PM IST

गुरप्रीत कौर के हुए भगवंत मान, केजरीवाल ने निभाई पिता की रस्में, राघव चड्डा बने भाई

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान गुरुवार को डॉक्टर गुरप्रीत कौर के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। चंडीगढ़ स्थित आवास पर हुए शादी समारोह में राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शामिल हुए। बताया जा रहा है कि विवाह में पिता की रस्में अरविंद केजरीवाल ने निभाई जबकि राघव चड्डा भाई की भूमिका में दिखे।

आप नेता चड्ढा ने रस्मों से जुड़ी एक फोटो पोस्ट की और लिखा, 'मान साहब नू लख लख वदाइयां' रिपोर्ट्स के मुताबिक भगवंत मान की शादी में मेहमानों के लिए खास मेन्यू रखा गया है। मेहमानों को कड़ाही पनीर, तंदूरी कुलचे, दाल मखनी, नवरतन बिरयानी, मौसमी सब्ज़ियां, खुबानी भरवां कोफ्ता, लसग्ना सिसिलियानो और बुरानी रायता सहित बेस्ट इंडियन और इटेलियन कुजिन का स्वाद चखने को मिलेगा।

पंजाब सीएम भगवंत मान की शादी को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज बेहद खुशी का दिन है कि मेरे छोटे भाई आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। भगवंत मान जी को बधाई। दुनिया की सारी खुशी मान जी को मिले। बताया जा रहा है कि सीएम भगवंत मान की मां की ख्वाहिश थी कि उनका बेटा फिर से अपना घर बसाए। मां की इच्छा पूरी करने के लिए मान ने फिर से शादी करने का फैसला किया। भगवंत मान के लिए लड़की भी उनकी मां और बहन ने ही चुनी है।

दरअसल, भगवंत मान का 6 साल पहले तलाक हो गया था और उनकी पहली पत्नी और बच्चे अमेरिका में रहते हैं। पहली पत्नी से तलाक होने के बाद भगवंत ने फेसबुक पर लिखा था कि मुझे अपने दो परिवारों में से किसी एक को चुनना था और मैंने पंजाब को चुना। पंजाब के सीएम के रूप में भगवंत मान के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए उनके दोनों बच्चे पंजाब आए थे।