बुंदेलखंड गौरव दिवस कार्यक्रम में बड़ा हादसा, आतिशबाजी के लिए रखे बम में ब्लास्ट, तीन लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में चल रहे बुंदेलखंड गौरव महोत्सव में बड़ा हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि आतिशबाजी के लिए रखे बम में विस्फोट हुआ है। हादसे में 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई। सूचना के बाद डीएम और एसपी मौके पर पहुंचे हैं।

Updated: Feb 14, 2024, 06:53 PM IST

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट से बड़ी खबर सामने आई है। यहां बुंदेलखंड गौरव दिवस महोत्सव में बड़ा विस्फोट हुआ है। हादसे में 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि आतिशबाजी के लिए रखे बम में विस्फोट हुआ है। विस्फोट इतना तेज था कि 2-3 किलोमीटर तक आवाज सुनाई दी। घटनास्थल के पास जो लोग थे, उनके चीथड़े उड़ गए।

घटनास्थल पर किसी की खोपड़ी के टुकड़े हो गए, तो कोई उछल कर 10-15 मीटर दूर जाकर गिरा। हादसे के बाद चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई है। हादसे में कई लोग घायल हुए हैं। सूचना के बाद डीएम और एसपी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। घायलों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

डीएम अभिषेक आनंद ने बताया कि मौके पर 9 एम्बुलेंस और चार फायर बिग्रेड की गाड़ियां राहत बचाव में जुटी हुई हैं। डॉग स्क्वायड घटनास्थल की जांच कर रहा है। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। बताया जा रहा है कि, तीनों मृतक महोत्सव में टेंट लगाने वाले कर्मचारी थे।