CM योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर से टकराया पक्षी, वाराणसी में हुई इमरजेंसी लैंडिंग

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर से पक्षी के टकराने की घटना सामने आई है, इसके बाद वाराणसी में उनके हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई, फिलहाल हेलिकॉप्टर की जांच की जा रही है

Updated: Jun 26, 2022, 12:21 PM IST

CM योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर से टकराया पक्षी, वाराणसी में हुई इमरजेंसी लैंडिंग
Photo Courtesy: Amar Ujala

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर से पक्षी के टकराने की घटना सामने आई है। इसके बाद सीएम के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैडिंग की गई है। जानकारी के मुताबिक इसके बाद दूसरा प्लेन मंगाया गया।

दरअसल, सीएम योगी योगी आदित्यनाथ पीएम मोदी के वाराणसी दौरे से पहले तैयारियों का जायजा लेने के लिए वाराणसी पहुंचे थे। वे लखनऊ से स्पेशल चॉपर से अपने दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें: कब तक छुपोगे गुवाहाटी में, आना ही पड़ेगा चौपाटी में, संजय राउत का बागी विधायकों को चैलेंज

रविवार को पुलिस लाइन से उनके हेलिकॉप्टर ने सुलतानपुर के लिए उड़ान भरी थी लेकिन पक्षी से टकराने के बाद पुलिस लाइन में ही उसकी इमरजेंसी लैंडिंग करा दी गई। हेलिकॉप्टर की तकनीकी जांच की जा रही है।

वाराणसी के जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि हेलीकॉप्टर में बर्ड हिट हो गया था इसलिए सावधानी के लिए हेलीकॉप्टर वापस लैंड कराया गया। अब स्टेट प्लेन को बुलाया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बाबतपुर एयरपोर्ट से लखनऊ के लिए रवाना होंगे।