ये लोग किसी को भी जेल भेज सकते हैं, सीबीआई द्वारा भेजे गए समन पर बोले सीएम केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वह सीबीआई की पूछताछ के लिए तैयार हैं, सीबीआई ने केजरीवाल को आज दिल्ली शराब घोटाले में पूछताछ के लिए बुलाया है

Publish: Apr 16, 2023, 09:41 AM IST

नई दिल्ली। दिल्ली शराब नीति मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय जांच एजेंसी आज पूछताछ करने वाली है। सीबीआई के समक्ष पूछताछ के लिए पेश होने से पहले अरविंद केजरीवाल ने अपनी गिरफ्तारी की आशंका जताई है। सीएम केजरीवाल ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि ये लोग किसी को भी जेल भेजे सकते हैं। 

शुक्रवार को सीबीआई ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली शराब नीति मामले में पूछताछ के लिए समन भेजा था। जिसमें सीबीआई ने सीएम केजरीवाल को रविवार को पूछताछ के लिए हाजिर होने के लिए कहा था। 

सीबीआई द्वारा समन भेजे जाने के अगले दिन सीएम केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जांच एजेंसियों पर बड़े आरोप लगाए थे। सीएम केजरीवाल ने कहा था ईडी और सीबीआई के अधिकारी झूठी जानकारी कोर्ट को दे रहे हैं और न्यायालय को गुमराह कर रहे हैं। सीएम केजरीवाल ने ईडी और सीबीआई के अधिकारियों के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ने का ऐलान भी किया था। 

इसके अलावा सीएम केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी पर भी तंज कसा था। सीएम केजरीवाल ने कहा था कि मैं मोदी जी को बताना चाहता हूं कि अगर केजरीवाल भी भ्रष्ट है तो दुनिया का कोई आदमी ईमानदार नहीं है। 

दिल्ली शराब नीति मामले में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पहले से ही ईडी और सीबीआई की हिरासत में हैं। मनीष सिसोदिया के बाद अब सीएम केजरीवाल को भी इसी मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया। सीबीआई दफ्तर पर सीएम केजरीवाल के पहुंचने से पहले सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम किए गए हैं।