जेल जाने के लिए आरोपी ने दी पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपी का नाम सलमान बताया जा रहा है, वो जाल ही में ज़मानत पर जेल से बाहर आया था, लेकिन जेल जाने की दोबारा इच्छा होने की वजह से उसने बीती रात दिल्ली पुलिस को फोन कर पीएम को जान से मारने की धमकी दे डाली

Updated: Jun 04, 2021, 02:03 PM IST

जेल जाने के लिए आरोपी ने दी पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार
Photo Courtesy: Amar Ujala

नई दिल्ली। जेल जाने की चाहत एक अपराधी के मन में इतना घर कर गई कि अपनी इच्छा की पूर्ति के लिए सीधे प्रधानमंत्री मोदी को जान से मारने की धमकी दे डाली। प्रधानमंत्री को जान से मारने की धमकी देने के लिए आरोपी ने सीधे दिल्ली पुलिस को फोन लगा दिया और कहा कि वो प्रधानमंत्री को जान से मार देगा। इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

प्रधानमंत्री की हत्या की धमकी देने वाले आरोपी का नाम सलमान है। हाल ही में वो ज़मानत पर जेल से बाहर निकला है। लेकिन दोबारा जेल जाने की चाहत की वजह से उसने दिल्ली पुलिस को पीएम की हत्या करने की धमकी भरा ये कॉल किया। 

यह भी पढ़ें : योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी, पुलिस को मेसेज भेजने वाले व्यक्ति ने कहा, मेरा जो कर सकते हो कर लो

दिल्ली के खजुरी खास थाना क्षेत्र से आरोपी को हिरासत में लिया गया है। खुद आरोपी ने पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद उसने इस बात का खुलासा किया है कि उसका इरादा प्रधानमंत्री को जान से मारने का बिल्कुल भी नहीं था। बल्कि वो दोबारा जेल जाना चाहता था इसलिए उसने पुलिस को यह धमकी भरा कॉल किया। ताकि दिल्ली पुलिस आए और उसे पकड़ कर सलाखों के पीछे डाल दे। 

यह भी पढ़ें : कैप्टन अमरिंदर सिंह की हत्या के लिए इनाम घोषित करने के मामले में केस दर्ज

हालांकि पुलिस आरोपी की बात को सही मानने का रिस्क लेने के मूड में नहीं है। दिल्ली पुलिस के अलावा खुफिया विभाग भी हरकत में आ गया है। इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी जान से मारने की धमकियां मिलती रहती हैं। वहीं इस साल की शुरुआत में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को जान से मारने की धमकी भरे पोस्टर पंजाब के मोहाली शहर में चस्पा किए गए थे।