सत्ता की रेस में सबको बराबरी का मौक़ा, अब डीके शिवकुमार ने लगाई राहुल संग दौड़, बारिश में भी चलती रही यात्रा

इसके पहले कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया राहुल गांधी का हाथ पकड़कर दौड़ते दिखे थे, आज कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने भी राहुल के साथ दौड़ लगाई।

Updated: Oct 10, 2022, 05:51 PM IST

सत्ता की रेस में सबको बराबरी का मौक़ा, अब डीके शिवकुमार ने लगाई राहुल संग दौड़, बारिश में भी चलती रही यात्रा

नई दिल्ली। भारत जोड़ो यात्रा का आज 33वां दिन है। कर्नाटक की सियासत के लिए आज का यात्रा बेहद खास माना जा रहा है। सिद्धारमैया के बाद अब डीके शिवकुमार राहुल गांधी के साथ दौड़ लगाते नजर आए। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, बीते दिनों भारत जोड़ो यात्रा का एक वायरल वीडियो सामने आया था, जिसमें पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया का हाथ पकड़कर उन्हें अपने साथ दौड़ाते हुए देखा जा सकता है। इसके बाद लोग कह रहे थे कि कर्नाटक की सत्ता के दौड़ में सिर्फ सिद्धारमैया हैं। हालांकि, अब राहुल गांधी ने सीएम पद के प्रबल दावेदार डीके शिवकुमार के साथ दौड़कर स्पष्ट कर दिया है कि सत्ता की रेस में सबको बराबरी का मौका दिया जाएगा।

बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा 30 सितंबर को जब कर्नाटक में प्रवेश किया तब से राहुल गांधी ये सुनिश्चित करते दिख रहे हैं कि कर्नाटक कांग्रेस के दोनों दिग्गज सिद्धारमैया और डीके शिवकुमार को समान महत्व दिया जाए। दो प्रतिद्वंद्वी नेताओं के बीच संबंधों को मजबूत करने से लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच एकता का संदेश देने में राहुल सफल भी रहे हैं। इससे पहले उन्होंने सिद्धारमैया और शिवकुमार दोनों का हाथ उठाया और उन्हें एक साथ ढोल बजाने के लिए कहा था।

भारत जोड़ो यात्रा कर्नाटक के तुमकुरु जिले से गुजर रही है। सोमवार को यात्रा के दौरान बारिश भी हुई। हालांकि, भारी बारिश के बावजूद यात्री बिना रुके आगे बढ़ते रहे। हालांकि, बारिश की वजह से सड़कों पर कीचड़ फैल गए थे। इस वजह से यात्रियों को जरूर परेशानी हुई। इस दौरान सुरक्षाकर्मियों के लिए भी भीड़ को संभालना मुश्किल हो रहा था।