असम में टूटा हैंगिंग ब्रिज, 30 छात्र ज़ख्मी

असम के करीमगंज ज़िले का मामला, स्कूल से पढ़कर लौट रहे थे छात्र, सिंगला नदी के ऊपर बना है हैंगिंग ब्रिज, तीन साल पहले ही हुआ था पुल का निर्माण

Publish: Oct 05, 2021, 04:07 PM IST

असम में टूटा हैंगिंग ब्रिज, 30 छात्र ज़ख्मी
Photo Courtesy : Aaj Tak

गुवाहाटी। असम के करीमगंज ज़िले में एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। करीमगंज ज़िले में एक हैंगिंग ब्रिज के टूटने से कई छात्र नीचे नदी में गिर गए। इनमें 30 छात्र बुरी तरह से ज़ख्मी हो गए। गनीमत रही कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई। 

यह दुर्घटना करीमगंज ज़िले के राताबारी विधानसभा क्षेत्र में हुई। सोमवार दोपहर जब छात्रों का एक जत्था चेरागी विद्यापीठ हाई स्कूल से पढ़ाई कर लौट रहा था उसी दौरान चेरागिक इलाके में स्थित एक हैंगिंग ब्रिज अचानक से टूट गया। जिस वजह से कई छात्र नीचे नदी में गिर गए। 

पुल टूटने और छात्रों के नदी में गिरने से इलाके में हाहाकार मच गया। स्थानीय लोग आनन-फानन में नदी की ओर भागे और बच्चों को तुरंत बचा कर अस्पताल ले गए। अस्पताल में घायल बच्चों का तत्काल उपचार किया गया।  

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह हैंगिंग ब्रिज सिंगला नदी के ऊपर बना है। तीन साल पहले ही इस हैंगिंग ब्रिज का निर्माण किया गया था। इलाके के सभी नागरिक आवाजाही के लिए इस पुल का इस्तेमाल किया करते थे। हादसा होने की वजह से लोगों के मन में दहशत व्याप्त है।