रेलवे स्टेशन में सरेआम हुई चाकूबाजी, बदमाशों को जीआरपी पुलिस ने पकड़ा

छूट पुट बात को लेकर विवाद हो गया, मध्य प्रदेश के रतलाम का मामला।

Publish: Feb 27, 2023, 06:17 AM IST

रतलाम। मध्य प्रदेश के रतलाम के रेलवे स्टेशन परिसर में सरेआम दो बदमाशों की गुंडागर्दी सामने आई है। बदमाशों ने परिसर में मौजूद यात्रियों से  मारपीट की। विवाद बढ़ने पर बदमाशों ने हमला कर दिया।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार घटना बीते रविवार की बताई जा  रही है। जब प्लेट फार्म नंबर दो पर बने टिकट काउंटर पर किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान इन बदमाशों ने यात्रियों से जमकर मारपीट की। मौके पर रेलवे पुलिस के जवान मौजूद न होने के कर काफ़ी देर वहां लात घूंसे चले और इसी दौरान बदमाशों ने यात्रियों पर चाकू से हमला कर दिया। 

वारदात के दौरान पूरे स्टेशन परिसर में अफरा तफरी का माहौल बन गया। यात्रियों ने मौके पर रेलवे पुलिस जीआरपी के जवानों को इस बात की सूचना दी। सूचना पर पहुंचे जीआरपी के जवानों ने विवाद कर दोनों अपराधियों को हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने जानकारी देकर बताया कि पूरे प्रकरण के उपयुक्त दो अपराधी पकड़े गए हैं। शुरुआती पूछताछ में दोनों अपराधी अपने आप को निर्दोष साबित करने के जद्दोजद में थे। किंतु स्टेशन परिसर में मौजूद लगे सीसीटीवी में सारी घटना कैद हो जाने के कारण अपराधियों की दाल न गल पाई। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर दोनो के खिलाफ़ कार्रवाई शुरू कर दी है। 

पुलिस ने बताया कि आरोपी इमरान अलीराजपुर का निवासी है और सद्दाम कसरावद गांव का निवासी  है।