केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में PM आवास का घेराव करेगी AAP, सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद

ED ने आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पिछले सप्ताह बृहस्पतिवार को केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया था। वह 28 मार्च तक एजेंसी की हिरासत में हैं।

Updated: Mar 26, 2024, 07:13 PM IST

नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरुद्ध आम आदमी पार्टी का विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है। आज आम आदमी पार्टी अपना विरोध दर्ज कराने के लिए प्रधानमंत्री आवास का घेराव करेगी। प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली यातायात पुलिस ने एक ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक, मंगलवार को तुगलक रोड, सफदरजंग रोड और कमाल अतातुर्क मार्ग पर किसी भी वाहन को कहीं भी रुकने या खड़ा करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, आम आदमी पार्टी के किसी प्रोटेस्ट को परमिशन नही दीं गई है। आम आदमी पार्टी के विरोध प्रदर्शन के चलते लोक कल्याण मार्ग मेट्रो स्टेशन पर एंट्री और एग्जिट बंद किए गए हैं। पटेल चौक मेट्रो स्टेशन का गेट नंबर 3 और केंद्रीय सचिवालय का गेट नंबर 5 भी बंद किया गया है।

और पढ़ें:BJP ने जारी की 111 उम्मीदवारों की पांचवीं सूची, मंडी से कंगना रनौत लड़ेंगी चुनाव, वरुण गांधी का टिकट कटा

आम आदमी पार्टी के प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस ने सात, लोक कल्याण मार्ग की सुरक्षा भी कड़ी कर दी है। सात, लोक कल्याण मार्ग प्रधानमंत्री का आधिकारिक आवास है। ईडी ने आबकारी नीति से जुड़े धनशोधन मामले में पिछले सप्ताह बृहस्पतिवार को केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया था। वह 28 मार्च तक एजेंसी की हिरासत में हैं। आम आदमी पार्टी के नेता केजरीवाल की गिरफ्तारी का विरोध कर रहे हैं।