राजस्थान के बीजेपी विधायक पर शादी का झांसा देकर रेप का आरोप,10 महीने में दूसरी बार लगे आरोप

राजस्थान की गोगुंदा विधानसभा सीट से विधायक प्रताप भील पर दस महीने में दूसरी बार बलात्कार के आरोप लगे हैं, सीआईडी पहले ही उनके ऊपर लगे बलात्कार एक अन्य आरोप की जांच कर रही है

Publish: Nov 18, 2021, 07:31 PM IST

राजस्थान के बीजेपी विधायक पर शादी का झांसा देकर रेप का आरोप,10 महीने में दूसरी बार लगे आरोप
Photo Courtesy: Npg.news

जयपुर। राजस्थान के उदयपुर जिले में बीजेपी विधायक पर एक पीड़िता ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। गोगुंदा विधानसभा सीट से विधायक प्रताप भील के खिलाफ पीड़िता ने मुकदमा दर्ज कराया है। बीजेपी विधायक पर पहले भी एक अन्य पीड़िता ने शादी का झांसा देकर बलात्कार का आरोप लगाया था। दस महीने के भीतर यह दूसरा मामला है जब बीजेपी विधायक पर दुष्कर्म के आरोप लगे हैं। 

दुष्कर्म के नए मामले में पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है कि प्रताप भील ने उसे नौकरी और शादी का झांसा दिया था। इसके एवज में बीजेपी विधायक पीड़िता के साथ दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता ने बताया है कि आरोपी विधायक ने उससे वादा किया था कि वह वल्लभनगर सीट पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव के बाद उससे शादी करेगा, लेकिन इसके बाद विधायक मुकर गया। 

विधायक द्वारा लागतार अनदेखी किए जाने के बाद पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी विधायक पिछले दो वर्षों से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। 

बीजेपी विधायक प्रताप भील पर इससे पहले भी बलात्कार के आरोप लग चुके हैं। फरवरी महीने में मध्य प्रदेश के नीमच जिले की रहने वाली महिला ने भी प्रताप भील पर बलात्कार के आरोप लगाए थे। उस पीड़िता ने भी विधायक पर शादी और नौकरी का झांसा देकर बलात्कार के आरोप लगाए थे। इस मामले में सीआईडी विधायक के खिलाफ लगे आरोप की जांच कर रही है।