मोदी सरकार में जारी है महंगाई का विकास, बढ़ती मंहगाई को लेकर राहुल गांधी ने साधा केंद्र पर निशाना

देश के ज्यादातर हिस्सों में पेट्रोल के दाम सौ के आंकड़े को पार कर चुके हैं, पेट्रोल डीजल की कीमतें बढ़ने के साथ साथ एलपीजी के दाम भी बढ़े हैं, सब्जियां के दामों में भी वृद्धि हो रही है

Publish: Jul 09, 2021, 11:51 AM IST

मोदी सरकार में जारी है महंगाई का विकास, बढ़ती मंहगाई को लेकर राहुल गांधी ने साधा केंद्र पर निशाना
Photo Courtesy: New Indian Express

नई दिल्ली। कोरोना संकट के बीच लगातार बढ़ती मंहगाई को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। राहुल ने कहा है कि मोदी सरकार में महंगाई लागतार विकास कर रही है। जबकि मोदी सरकार के अच्छे दिन देश पर भारी पड़ रहे हैं। राहुल गांधी ने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी के पास बस उनके अरबपति मित्रों की जवाबदारी है। 

कांग्रेस नेता ने अपने ट्विटर हैंडल पर मोदी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा, 'महँगाई का विकास जारी,‘अच्छे दिन’ देश पे भारी,PM की बस मित्रों को जवाबदारी!' 

इससे पहले राहुल गांधी ने देश भर में टीकों की कमी को लेकर भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा था। मोदी कैबिनेट के फेरबदल पर राहुल गांधी ने कहा था कि क्या इससे टीकों की कमी समाप्त हो जाएगी?

इस समय देश के ज़्यादातर हिस्सों में पेट्रोल सौ रुपए से अधिक की कीमत पर मिल रहा है। पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ने के साथ साथ एलपीजी सिलेंडर के दाम भी बढ़े हैं। इन सबका नतीजा यह हुआ है कि सब्जियों की दाम भी लगातार बढ़ रहे हैं। लगातार बढ़ती महंगाई से आम आदमी की जेब खाली हो चुकी है। एक तरफ कोरोना का संकट और दूसरी तरफ महंगाई ने आम आदमी के दैनिक जीवन पर बुरा प्रभाव डाला है।