विपक्ष में रहने के लायक भी नहीं बची है बीजेपी, उपचुनावों के परिणामों पर बोले सचिन पायलट

सचिन पायलट ने उपचुनावों के परिणामों के बाद बीजेपी पर बोला करारा हमला, बीजेपी के खिलाफ किया जनता ने वोट, चुनावों में बीजेपी कहीं तीसरे नंबर पर रही तो कहीं जमानत जब्त हो गई

Publish: Nov 03, 2021, 12:21 PM IST

विपक्ष में रहने के लायक भी नहीं बची है बीजेपी, उपचुनावों के परिणामों पर बोले सचिन पायलट

नई दिल्ली। विभिन्न राज्यों में आए उपचुनावों के परिणाम को लेकर कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने बीजेपी पर करारा हमला बोला है। सचिन पायलट ने कहा है कि उपचुनाव के नतीजे बता रहे हैं कि जनता के मन में बीजेपी के खिलाफ काफी आक्रोश है। कांग्रेस नेता ने कहा कि बीजेपी अब विपक्ष में रहने के लायक भी नहीं बची है। 

सचिन पायलट ने कहा कि केंद्र सरकार ने इस देश की व्यवस्था को चौपट किया है और उसी के विरोध में जनता ने वोट किया है। देश भर में पेट्रोल डीजल के दाम सौ के पार पहुंच गए हैं, किसानों के खिलाफ केंद्र सरकार तीन काले कानून लेकर आई। किसानों को खाद नहीं मिल रहे हैं। लोगों ने इन्हीं मुद्दों पर बीजेपी को जवाब दिया है।

सचिन पायलट ने कहा कि हिमचाल में कांग्रेस पार्टी ने क्लीन स्वीप किया है। राजस्थान में दोनों सीटों पर कांग्रेस पार्टी ने भारी अंतर से जीत दर्ज की है। लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि भारतीय जनता पार्टी कहीं तीसरे नंबर पर है, कहीं चौथे नंबर पर है, कहीं जमानत जब्त हो रही है। सचिन पायलट ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा जब शासन में थी तो शासन चलाने लायक पार्टी नहीं रही। और दुर्भाग्यवश आज वो विपक्ष में रहने लायक पार्टी भी नहीं बची है।

राजस्थान की धरियावद और वल्लभनगर की दोनों विधानसभा सीटों पर परिणाम कांग्रेस पार्टी के पक्ष में आए। वल्लभनगर विधानसभा सीट पर कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार प्रीति शक्तावत ने आरएलपी के उम्मीदवार उदयलाल दांगी को 20,400 से वोटों के अंतर से शिकस्त दे दी। जबकि धरियावाद सीट पर कांग्रेस के उम्मीदवार नागराज ने निर्दलीय उम्मीदवार थावरचंद को 18 हजार से ज्यादा वोटों से हरा दिया। इन दोनों ही सीटों पर भाजपा के उम्मीदवार तीसरे पायदान पर रहे।