श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर अस्पताल के पास फायरिंग कर भागे दहशतगर्द, सर्च ऑपरेशन जारी

श्रीनगर के बेमिना में स्थित शेर-ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस के पास सेना और आतंकियों के बीच हुई गोलीबारी, भीड़-भाड़ का फायदा उठा भाग गए आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

Updated: Nov 05, 2021, 06:08 PM IST

श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर अस्पताल के पास फायरिंग कर भागे दहशतगर्द, सर्च ऑपरेशन जारी
Photo Courtesy: NDTV

श्रीनगर। श्रीनगर में एक अस्पताल के पास आतंकियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया। शुक्रवार दोपहर अचानक छिपकर हमला करने के बाद आतंकी वहां से भाग खड़े हुए। फिलहाल सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन जारी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक शुक्रवार दोपहर श्रीनगर के बेमिना में स्थित शेर-ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (SKIMS) के पास अचानक गोलीबारी होने लगी। इस दौरान वहां सुरक्षाबलों ने तत्काल मोर्चा संभालते हुए जवाबी फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने आतंकियों को चारों ओर से घेर लिया था हालांकि भीड़भाड़ की वजह से आतंकियों को भागने का मौका मिल गया।

यह भी पढ़ें: BJP नेताओं ने लोगों को पटाखे जलाने के लिए उकसाया, दिल्ली के पर्यावरण मंत्री का गंभीर आरोप

सेना द्वारा तत्काल कार्रवाई के बाद दहशतगर्द भाग खड़े हुए। गोलीबारी की इस घटना में एक व्यक्ति के घायल होने की खबर है। घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरक्षाबलों ने अस्पताल और होस्टल को चारों ओर से घेर रखा है और बाहर सर्च ऑपरेशन जारी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आतंकवादी संगठन गाजी स्क्वाड ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है। आतंकी संगठन ने कहा है कि यह हमला T20 विश्वकप में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की जीत पर जश्न मनाने वालों के खिलाफ दर्ज FIR के विरोध में किया गया है।