इस बार बच गया, अगली बार नहीं बचेगा, भीम आर्मी चीफ को फेसबुक पर मिली जान से मारने की धमकी

फेसबुक पर क्षत्रिय ऑफ अमेठी के नाम से बने पेज के जरिए चंद्रशेखर आजाद को लगातार धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है।

Updated: Jun 29, 2023, 06:07 PM IST

अमेठी। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद के ऊपर हुए जानलेवा हमले के मामले में एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है। क्षत्रिय ऑफ अमेठी के नाम से बने एक फेसबुक पेज से चंद्रशेखर को लगातार धमकी दिए जाने का मामले सामने आया है। इतना ही नहीं कल हुई गोलीबारी के बाद यह भी लिखा गया कि वह इस बार तो बच गया, अगली बार नहीं बचेगा। पेज में एड्रेस गौरीगंज अमेठी का अपडेट है।

फेसबुक का पेज अमेठी जिले के क्षत्रिय समाज के लड़कों का बनाया हुआ बताया जा रहा है। इसमें लिखा है कि भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर रावण पर जानलेवा हमला। चंद्रशेखर रावण की कमर में लगी गोली। बच गया साला अगली बार नहीं बचेगा। फिर से हुए एक पोस्ट में लिखा कि रावण बहुत शातिर आदमी है। इसको सुरक्षा व्यवस्था चाहिए। भौकाल बनाने के लिए बुलेटप्रूफ गाड़ी चाहिए। बुलेट प्रूफ जैकेट चाहिए। किसी भी बेगुनाह राजपूत को अगर फंसाया जाता है आंदोलन बहुत बड़ा हो जाएगा ध्यान रहे।

वहीं, कल सहारनपुर के देवबंद में हुए हमले से चार दिन पहले ही इस पेज पर धमकी भरे पोस्ट में लिखा कि चंद्रशेखर रावण को जिस दिन भी मारेंगे अमेठी के ठाकुर मारेंगे। वह भी दिनदहाड़े बीच चौराहे पर। इतना ही नहीं वीडियो भी अपलोड करके चंद्रशेखर को धमकी दी गई थी। एक वीडियो में दो लड़के आजाद को धमकी देते हुए रील्स अपलोड किया था, जिनके हाथ में तलवार था।

जानकारी के मुताबिक इस महीने की शुरुआत में भी क्षत्रिय ऑफ अमेठी नाम के इस पेज से चंद्रशेखर को धमकी दी गई। पहलवानों के मुद्दे पर आजाद के बयान के बाद लिखा गया कि बृजभूषण सिंह को खींचकर लाना तो दूर की बात है किसी एक क्षत्रिय पर हाथ लगाकर देख चंद्रशेखर रावण पैदा होने पर पछतावा हो जाएगा। अभी तुम्हारी मां के पिलाए दूध में इतनी औकात नहीं है।