सब्जी विक्रेता ने टमाटर की सुरक्षा के लिए लगाए बाउंसर, अखिलेश यादव ने की Z प्लस सिक्योरिटी देने की मांग

देश के अलग- अलग राज्यों में टमाटर 140 से 160 रूपए प्रति किलो बिक रहा है, दुकान पर टमाटर की लूट न हो इसलिए वाराणसी में सब्जी विक्रेता ने बाउंसर तैनात किए हैं।

Updated: Jul 10, 2023, 06:07 PM IST

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां एक सब्जी विक्रता ने टमाटर की सुरक्षा के लिए दो बाउंसर तैनात किए हैं। लूट के डर से टमाटर विक्रेता ने बाउंसरों की नियुक्ति की है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना वाराणसी के लंका का चौराहे का है। यहां टमाटर 140 से 160 रूपए प्रति किलो बिक रहा है। सब्जी विक्रेता अजय फौजी ने अपनी दुकान पर टमाटरों की सुरक्षा के लिए दो बाउंसर हायर किए हैं। बताया जा रहा है कि वह एक समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता भी है। अजय फौजी ने इससे पहले समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के जन्मदिन पर वाराणसी में टमाटर के आकार का केक काटा था।

सब्जी विक्रेता का कहना है कि, ''मैं टमाटर की कीमत बढ़ने के बाद दुकान पर उसकी सुरक्षा को लेकर चिंतित था। मेरी दुकान पर भी लोग मोल-भाव करने की कोशिश करते हैं। इसे रोकने के लिए बाउंसरों की तैनाती की है।" उन्होंने आगे कहा कि मोदी जी के राज में लोग महंगाई से त्रस्त हैं। 

वही, समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने घटना का वीडियो साझा कर मोदी और भाजपा सरकार व्यंग कसा है। उन्होंने लिखा कि पूरे देश में मंहगाई चरम पर है, जिसके लिए सरकार कुछ भी नहीं कर रही है, तो व्यापारी और सब्जी यानि टमाटर को तो जेड प्लस की सुरक्षा प्रदान करे।