ठेले वाले की तेजी देखकर आश्चर्य में पड़े आनंद महिंद्रा, तारीफ में कहा डोसा बनाने में रोबोट को पछाड़ सकता है शख्स

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा डोसा मैन, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया है रोबोट से भी तेज डोसा बनाने वाले शख्स का वीडियो, 2.9 मिलियन से ज्यादा मिल चुके हैं वीडियो को व्यूज

Updated: Aug 19, 2021, 02:51 PM IST

ठेले वाले की तेजी देखकर आश्चर्य में पड़े आनंद महिंद्रा, तारीफ में कहा डोसा बनाने में रोबोट को पछाड़ सकता है शख्स

देश के जाने माने उद्योगपति आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उनकी नजर नए अजूबों पर होती है, वहीं उनके लाखों फालोअर्स भी उनके अकाउंट पर नजर रखते हैं कि वे क्या नया शेयर कर रहे हैं। हाल ही में आनंद महिंद्रा ने एक डोसा बनाने वाले शख्स का फोटो शेयर किया है, जिसकी डोसा बनाने की स्पीड देखकर लोग हैरत में पड़ रहे हैं, वह ठेले वाला पलक झपकते ही एक के  बाद एक डोसा बना रहा है। जिसे देखकर उद्योगपति लिखते हैं कि यह शख्स डोसा बनाने के मामले में रोबोट को पछाड़ सकता है, मैं उसे बार-बार देखकर थक गया हूं...वे लिखते हैं कि सच में अब मुझे भूख लग गई।

 

इस 28 सेकंड के वीडियो को अब तक 2.9 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। अब सोशल मीडिया पर रोबोट की रफ्तार वाला डोसा मैन वायरल हो चुका है। लोग डोसा बनाने वाले की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। सभी उसकी वाहवाही कर रहे हैं। डोसा मैन का धांसू स्टाइल और बिजली की तरह तेजी देखकर लोग काफी खुश हैं और कई मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

आनंद महिंद्रा की शेयर की क्लिप में एक ठेले वाला तवे पर गर्मागर्म डोसा बनाते दिखाई दे रहा है। उसकी बिजली जैसी तेजी देखकर कहा जा रहा है कि वह स्पीड में रोबोट को भी पीछे छोड़ सकता है। उसके आसपास कई  ग्राहक खड़ें हैं जो अपनी बारी आने का इंतजार कर रहे हैं। शख्स डोसा खुरचता, मोड़ता और कई टुकड़ों में बांटते हुए देखा जा सकता है. वह यह सब इतनी तेजी से कर रहा होता है कि सबकी नजर उसपर ही टिकी होती है.