जम्मू के Ban Toll Plaza के नजदीक लैंड स्लाइड, CCTV में कैद हुई तस्वीरें, वीडियो वायरल

जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाइवे पर गिरा चट्टान का हिस्सा, बाल-बाल बची सड़क पर चलती गाड़ियां, भारी बारिश की वजह से प्रशासन ने बंद कर रखा था मार्ग

Updated: Jan 08, 2022, 10:51 AM IST

जम्मू के Ban Toll Plaza के नजदीक लैंड स्लाइड, CCTV में कैद हुई तस्वीरें, वीडियो वायरल
Photo Courtesy: twitter

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में भारी बारिश का दौर जारी है। लगातार तेज बारिश की वजह से जम्मू के बान टोल प्लाजा के पास लैंड स्लाइड हो गया। राहत की बात है की इस लैंड स्लाइड में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है। लैंड स्लाइड सड़क के जिस हिस्से पर हुआ, वहां का आवागमन पहले से ही बंद करके रखा गया था। इस लैंड स्लाइड की पूरी घटना CCTV में कैद हो गई है। राहत की बात है कि इस लैंड स्लाइड में पास से गुजर रही गाड़ियां बाल-बाल बची गईं।

 

घटना जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाइवे की है, जहां शुक्रवार शाम करीब 4:10 यह लैंडस्लाइड हुई। दरअसल इलाके में भारी बारिश हो रही थी। उस दौरान बान टोल प्लाजा से होते हुए बड़ी संख्या में गाडियां गुजर रही थीं। प्रशासन ने खतरे के मद्देनजर सड़क का एक हिस्सा बंद कर रखा था। तभी वहां लैंड स्लाइड हो गई। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे 10 सेकेंड में चट्टान का एक बड़ा हिस्सा जमीन से टकराता है। 

प्रदेश में बीते दिसंबर महीने से ही बारिश और बर्फबारी का दौर जारी है। जिसकी वजह से कई इलाकों में लैंड स्लाइड हो चुकी है। मौसम विभाग ने अगले सप्ताह के लिए भी जम्मू-कश्मीर के ज्यादातर हिस्सों में बर्फबारी और बारिश के लिए अलर्ट जारी किया है।