आखिरी टेस्ट पर मंडराए संकट के बादल, पहले दो दिन का खेल स्थगित

मैनचेस्टर में शुक्रवार से पांचवें टेस्ट मैच की शुरुआत होनी थी, लेकिन ईसीबी ने पहले दो दिन के खेल को स्थगित कर दिया है, रविवार को मैच के शुरू होने की संभावना जताई जा रही है

Publish: Sep 10, 2021, 03:10 PM IST

आखिरी टेस्ट पर मंडराए संकट के बादल, पहले दो दिन का खेल स्थगित

नई दिल्ली। मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले जाने वाले भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवें टेस्ट के पहले दो दिन का खेल स्थगित कर दिया गया है। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने पहले दो दिन का खेल स्थगित करने की घोषणा की है। पहले दो दिन का खेल स्थगित होने के बाद भारतीय फैंस में निराशा छा गई है। 

हालांकि इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने रविवार से पांचवें टेस्ट का खेल शुरू होने की संभावना जताई है। लेकिन इसके साथ ही यह भी कहा है कि अगर रविवार को खेल शुरू नहीं होता है, तो इस टेस्ट मैच को रद्द माना जाएगा। 

शुक्रवार से मैनचेस्टर में पांचवें और आखिरी टेस्ट की शुरुआत होनी थी। लेकिन इससे ठीक एक दिन पहले टीम इंडिया के सहायक फिजियो की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिसके बाद सबसे पहले टीम इंडिया की प्रैक्टिस में खलल पड़ा। और अब मैच में भी खलल पड़ गया है। 

हालांकि इन सबके बीच एक अच्छी खबर यह है कि इस वक्त भारतीय टीम का एक भी खिलाड़ी कोरोना संक्रमण की चपेट में नहीं आया है। जिस वजह से मैच के शुरू होने की उम्मीद बरकरार है। अब तक इस सीरीज में खेले गए चार मुकाबलों में से भारतीय टीम ने दो मुकाबले जीते हैं। एक मैच का निर्णय इंग्लैंड के पक्ष में झुका है जबकि एक मैच ड्रॉ हुआ है।