पाकिस्तान के खिलाफ सिर्फ शमी नहीं पूरी टीम हारी, शमी को ट्रोल किये जाने पर भड़के उमर अब्दुल्ला

उमर अब्दुल्ला ने अपने साथी खिलाड़ी के साथ खड़ा न होने के लिए भारतीय टीम को भी जमकर लताड़ा, उमर अब्दुल्ला ने कहा कि अगर आप अपनी टीम के खिलाड़ी के साथ खड़े नहीं हो सकते तो आपका बीएलएम पर घुटनों के बल बैठना कोई मायने नहीं रखता

Publish: Oct 25, 2021, 05:26 PM IST

पाकिस्तान के खिलाफ सिर्फ शमी नहीं पूरी टीम हारी,  शमी को ट्रोल किये जाने पर भड़के उमर अब्दुल्ला

नई दिल्ली। पाकिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप में मिली करारी शिकस्त के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोग भारतीय टीम के पेसर मोहम्मद शमी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। शमी को ट्रोल किए जाने पर जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला का गुस्सा फूट पड़ा है। उन्होंने भारतीय टीम के अन्य खिलाड़ियों द्वारा शमी का बचाव न किए जाने पर अपना आक्रोश ज़ाहिर किया है। अब्दुल्ला ने कहा है कि अगर आप अपनी टीम के साथी खिलाड़ी के साथ खड़े नहीं हो सकते तो आपका बीएलएम पर घुटनों के बल टेकना कोई मायने नहीं रखता। इसके साथ ही उमर अब्दुल्ला ने शमी का बचाव करते हुए यह भी कहा कि कल सिर्फ शमी नहीं बल्कि पूरी भारतीय टीम हारी थी।  

उमर अब्दुल्ला ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि मोहम्मद शमी उन ग्यारह खिलाड़ियों में से एक थे जो कल पाकिस्तान से हार गए। वह फील्ड पर खेल रहे इकलौते खिलाड़ी नहीं थे। अब्दुल्ला ने कहा कि टीम इंडिया आपका बीएलएम पर घुटनों के बल टेकना कोई मायने नहीं रखता अगर आप अपने उस साथी खिलाड़ी का बचाव नहीं कर सकते जिसे भद्दी गालियां देकर ट्रोल किया जा रहा है।  

उमर अब्दुल्ला के साथ-साथ पूर्व भारतीय क्रिकेटर विरेंद्र सहवाग ने भी शमी को ट्रोल किए जाने पर अपनी आपत्ति ज़ाहिर की है। विरेंद्र सहवाग ने कहा है कि मोहम्मद शमी पर किया जा रहा यह ऑनलाइन अटैक चौंकाने वाला है। शमी एक चैंपियन है और जो कोई भी भारतीय टीम की कैप पहनता है, एक भीड़ की तुलना में उनके दिल में भारत अधिक रहता है। शमी हम तुम्हारे साथ हैं, अगले मैच में दिखा दो जलवा।  

यह भी पढ़ें ः पाकिस्तानी पत्रकार के सवाल पर भड़के कोहली, कहा, क्या मैं रोहित शर्मा को टीम से बाहर कर दूं

दरअसल भारतीय टीम के गेंदबाज़ों को कल बेहद ही लो स्कोर को बचाना था। भारतीय बल्लेबाज़ों के खराब प्रदर्शन की वजह से गेंदबाज़ों को पाकिस्तानी टीम को रोकने के लिए महज़ 151 रन मिले थे। जवाब में पाकिस्तानी टीम के दोनों सलामी बल्लेबाज़ों की उम्दा बल्लेबाज़ी के चलते भारतीय गेंदबाज़ चारों खाने चित हो गए। इसी कड़ी में मोहम्मद शमी भी खर्चीले साबित हो गए। शमी ने 3.5 ओवर में 43 रन दे दिए, जिस वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा।